5000 प्री लोडेड गानों के साथ सारेगामा का Carvaan Premium लॉन्च
5000 प्री लोडेड गानों के साथ सारेगामा का Carvaan Premium लॉन्च
Share:

सारेगामा ने अपने कारवां म्यूजिक सिस्टम का नया अपडेटेड वर्जन Carvaan Premium 7,390 रुपये की बेहतरीन केएमसत के साथ लांच कर दिया है. इस बार Carvaan Premium में कई नए फीचर्स जुड़े हैं जिनकी मदद से यूजर्स ऐप के जरिए खुद की मनपसंद प्लेलिस्ट तैयार कर सकते है. कंपनी ने द्वावा करते हुए कहा है  कि Carvaan Premium में स्पीकर यूनिट के डिजाइन और ऑडियो आउटपुट की क्वालिटी को बेहतर बनाया गया है. आपको बता दें कि आप इसे इसे कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट्स से खरीद सकते हैं. 

AMAZON पर हुआ ONEPLUS 6T को लेकर सबसे बड़ा खुलासा

इसे एंड्रॉइड और iOS यूजर्स मोबाइल ऐप के जरिए Carvaan Premium के म्यूजिक को कंट्रोल और एक्सेस किया जा सकता है. इस ऐप को एंड्रॉइड और iOS के प्ले स्टोर पर भी उपलब्ध करा दिया गया है. इतना ही नहीं कंटेंट की बात करें तो इसमें 50 से ज्यादा नए स्टेशन्स उपलब्ध हैं. साथ ही इसमें इसमें दिलीप कुमार, अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर के गानों पर अधिक फोकस किया गया है. इन दिग्गजों के हर गाने आपको इसमें मिलेंगे. 

कीमत कर देंगी खरीदने पर मजबूर, 5500mAh बैटरी के साथ पेश होगा Mi Max 3

इसमें 5000 प्री-लोडेड गानें भी हैं. एफएम रेडियो के अलावा एएम रेडियो भी इसमें है. इसमें एक ऑक्स-इन पोर्ट भी दिया गया है जो मोबाइल या पीसी के जरिए Carvaan Premium पर गानें चला सकते हैं. कंपनी ने बताया कि इसमें रिचार्जेबल बैटरी दी गई है.यह एक बार चार्ज करने के बाद 5 घंटे तक चलने में सक्षम है. इससे पहले कंपनी ने हाल ही में Saregama Mini 2.0 पेश किया था, जिसकी कीमत 2,490 रुपये बताए जा रही है.

यह भी पढ़ें...

 

4000 रु के इस फ़ोन पर JIO दे रहा है 2,200 रु का कैशबैक

OPPO के इस फ़ोन में 6.3 इंच वाटरडॉप डिस्पले, बुकिंग शुरू

INTEX ने डुअल सेल्फी कैमरे वाला यह स्मार्टफोन किया पेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -