भारतीय बाजार मे Saregama Carvaan Go म्यूजिक प्लेयर हुआ पेश, ये होगी खासियत
भारतीय बाजार मे Saregama Carvaan Go म्यूजिक प्लेयर हुआ पेश, ये होगी खासियत
Share:

अपना नया पोर्टेबल ऑडियो प्लेयर सारेगामा ने बाजार मे पेश किया है.  "Carvaan Go", कंपनी ने इसकी कीमत 3,990 रुपए रखी है. आप इसे  कंपनी के आधिकारिक सारेगामा स्टोर्स से खरीद सकते हैं. यह छोटा और हल्का है, इसका वजन 88 ग्राम है. कंपनी ने इसे मैटल बॉडी का बनाया है, इसलिए डिजाइन काफी आकर्षित है. ग्राहको के बीच इस प्लेयर को अच्छा रिस्पांस मिलने की उम्मीद है.

भारत में TikTok यूजर को लगा झटका, अब नहीं होगा डाउनलोड

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार प्रिजिनल प्री-लोडेड 3000 सदाबहार गानों का Carvaan Go ऑडियो प्लेयर में कलेक्शन है. गानों को आर्टिस्ट्स, स्पेशल्स और प्री क्यूरेटेड प्लेलिस्ट में बांटा गया है. इसमें मूड के हिसाब से गानों को सेट किया है जैसे रोमांस, हैप्पी और सैड आदि. कंपनी द्वारा बनाये गये इस खास प्लेयर मे मोहम्मद रफी, किशोर कुमार, लता मंगेशकर जैसे कई अन्य कलाकारों को सुन सकते हैं.

क्या आपका Gmail अकाउंट हैक हो गया है ? ऐसे करें अकाउंट रिकवरी
 
 FM/AM स्टेशन भी Carvaan Go में  दिए गए हैं. इतना ही नहीं इसमें आप अपने पसंदीदा गानों को माइक्रो SD कार्ड में डालकर भी इसमें लगा सकते हैं, यह डिवाइस 32GB तक का माइक्रो SD कार्ड सपोर्ट करता है. आप इसे कही भी कैरी कर सकते हैं, इसमें एक छोटा सा स्पीकर लगा हुआ है. कंपनी का दवा है कि यह 7 घंटे तक का म्यूजिक प्लेबैक दे सकता है इसमें एक बैटरी दी गई है. 6 महीने की वारंटी कंपनी इस डिवाइस पर दे रही है. इस प्लेयर को ग्राहक इंटरनेट के माध्यम से भी खरीद सकते है. 

Honor 20i : कल लॉन्च होने की संभावना, ये होगें फीचर

Apple iPad Air 2019 में है कई शानदार फीचर, लैपटॉप की नहीं पड़ेगी जरुरत

फेसबुक ने पेश किया शानदार डार्क मोड फीचर, ऐसे करें उपयोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -