जैकेट ब्लाउज के साथ लड़कियां सिंपल साड़ी को भी बना रही स्टाइलिश
जैकेट ब्लाउज के साथ लड़कियां सिंपल साड़ी को भी बना रही स्टाइलिश
Share:

आज कल महिलाएं फेस्टिव सीज़न मे सिम्पल ट्रेडिशनल लुक के बजाए इंडोवेस्टर्न और क्रिएटिव फॉर्म में ड्रेसेस ज्यादा पसंद कर रही हैं. यानि साड़ी भी हो, लहंगा भी हो और क्रॉप टॉप भी हो. ऐसा ही कुछ ज्यादा पसंद कर रही हैं लड़कियां. ज्यादातर महिलाएं और गर्ल्स साड़ी और सूट को भी स्टाइलिश लुक के साथ डिज़ाइन करना पसंद करती है. ये लुक इसलिए चाहती है ताकि स्पेशल ओकेज़न मे स्पेशल लूक आए. इस मौके पर स्टाइलिश लुक दिखने के लिए साड़ी के साथ ब्लाउज़ विद जैकेट्स का कॉम्बिनेशन किया जा रहा है. जो की आज कल बहुत पसंद किया जा रहा है.

आपको बता दें, फ्लोरोसेंट कलर्स, हैवी वर्क और फॉर्मल लुक देने के लिए शॉर्ट जैकेट्स इस सीज़न में सेंटर ऑफ अट्रेक्शन हैं. साड़ियों पर ये लुक बहुत ही सुंदर नज़र आता है और आज महिलाएं यही पसंद करती हैं. अगर आपको भी अपना लुक सबसे अलग  बनाना है तो इस लुक को अपना लें और आप लगेंगी सबसे अलग और खूबसूरत.

आज कल इनोवेटिव कलेक्शन बेहद पसंद किया जा रहा है. स्टाइलिश लुक के लिए जरी-जरदोजी वर्क के अलावा कटवर्क और क्रोशिया में भी जैकेट्स को फॉर्मल लुक में डिज़ाइन किया जा रहा है. वनपीस ड्रेस मे एथनिक लुक गर्ल्स को बहुत पसंद आ रहे है. 

नए फैशन ट्रेंड के लिए अपनाएं मलाइका का रेड हॉट साड़ी लुक

जीन्स ट्रेंड में फिर लौट रहा स्पोर्टी और ग्लैमरस लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -