#Sareetrend : साड़ी में खूबसूरत लगी बॉलीवुड अभिनेत्रियां
#Sareetrend : साड़ी में खूबसूरत लगी बॉलीवुड अभिनेत्रियां
Share:

जैसा कि आप देख रहे हैं पिछले 2 दिन से सोशल मीडिया पर #SareeTwitter ट्रेंड कर रहा है. इस ट्रेंड से बड़ी बड़ी हस्तियां भी जुड़ है हैं और अपनी साड़ी वाली तस्वीर शेयर की हैं. बड़ी संख्या में महिलाएं इस ट्रेंड को फॉलो करते हुए साड़ी में अपनी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट भी कर रहीं हैं. इसी के साथ आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस भी साड़ी में काफी खूबसूरत लगी हैं. आइए आपको बता देते हैं उनका ये लुक. 

साड़ी में करीना
करीना कपूर खान भले ही फैशन आइकन हैं और आए दिन अलग-अलग फैशन ट्रेंड सेट करती हैं. इसी के साथ वो साड़ी में भी काफी खूबसूरत लगती हैं. उन्होंने मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन की गई वाइट कलर की इस प्लेन साड़ी को करीना ने वाइट और सिल्वर कलर की डिजाइनर, शिमरी ब्लाउज के साथ टीमअप कर पहना है 

प्रियंका चोपड़ा का साड़ी अवतार
अब बात बॉलिवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की. प्रियंका भी साड़ी में बेहद खूबसूरत लगती हैं और अलग-अलग मौकों और इवेंट्स पर वह अक्सर साड़ी पहने नजर आ जाती हैं. वह अपने जेठ-जेठानी जो जोनस और सोफी टर्नर की शादी के मौके पर प्रियंका पिंक कलर की नेट वाली साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं.

साड़ियों संग शिल्पा का एक्सपेरिमेंट
शिल्पा अक्सर साड़ियों के साथ एक्सपेरिमेंट करती नजर आती हैं. फिर चाहे सोनाक्षी राज द्वारा डिजाइन की गई गोल्डन और क्रीम कलर की रफल साड़ी हो या फिर तरुण तहिलायानी द्वारा डिजाइन की गई वाइट कलर की साड़ी.

आलिया भट्ट का साड़ी लुक
आलिया भट्ट भी ट्रडिशनल साड़ी अवतार में बेहद खूबसूरत नजर आती हैं. तरुण तहिलियानी द्वारा डिजाइन की गई रेड पिंक, ग्रीन और गोल्डन कलर की हेवी वर्क वाली साड़ी हो या फिर सब्यसाची द्वारा डिजाइन की गई रेड कलर की प्लेन नेट वाली साड़ी. दोनों ही लुक में खूबसूरत लग रही हैं आलिया.

प्रियंका वाड्रा ने फॉलो किया साड़ी ट्रेंड, ट्विटर पर मिलने लगी सालगिरह की बधाई

इन दिनों काफी ट्रेंड में हैं Layered Neck पीस

कई तरीकों से पहन सकते हैं आप शर्ट, जानें लेटेस्ट स्टाइल्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -