साड़ी पहनने के ये तरीके हमेशा रहते हैं ट्रेंड में
साड़ी पहनने के ये तरीके हमेशा रहते हैं ट्रेंड में
Share:

साड़ी को आप कई अलग तरीकों से पहन सकती हैं. फैशन ट्रेंड के अनुसार अगर आप चाहती हैं तो कुछ इन तरीकों को भी अपना लें जिनके बारे में हम बताने जा रहे हैं. ट्रेडिशनल लुक में कुछ चीज़ें कभी भी पुरानी नहीं होती. ऐसे में साड़ी का लुक आपको और भी स्टाइलिश बना देता है. जानते हैं कुछ नए तीन तरीके जो आपकी साड़ी को ग्लैमरस लुक देने के लिए पर्याप्त हैं.

* धोती स्टाइल साड़ी 
पुरुष पहले धोती कुरता पहनते थे तो अब महिलाओं ने भी धोती साड़ी पहनना शुरू कर दिया है. धोती स्टाइल साड़ी को कई बॉलीवुड एक्ट्रेस भी पहन चुकीं हैं. अगर आप भी धोती साड़ी पहनने की सोच रहीं हैं तो इसके लिए स्टिच धोती स्टाइल साड़ी खरीद सकती हैं या फिर अपनी पुरानी साड़ी को धोती स्टाइल में सिलवा सकती हैं. यह स्टाइल भी काफी ट्रेंडी लगता है. 

* डबल पल्लू स्टाइल 
पको सुनकर थोड़ा अटपटा जरूर लगा होगा लेकिन जब से सोनम कपूर ने डबल पल्लू साड़ी पहनी है तब से लड़कियां इस फैशन की दीवानी हो गई हैं. लड़कियों को सोनम का यह स्टाइल काफी पसंद आया. डबल पल्लू साड़ी पहनने के लिए सबसे पहले आप साड़ी पहनिए और साड़ी से ही मिलता जुलता एक दुपट्टा अपनी कमर में बांध कर थोड़ा स्टाइलिश लुक देकर उसे रैप करिये. इस ट्रेंडी अवतार को आप शादी में जरूर ट्राई करें.

* जलपरी स्टाइल 
यह साड़ी हर तरह के फिगर पर सूट करती है लेकिन कर्वी फिगर के लिए यह सबसे बेहतर विकल्प मानी जाती है. यह साड़ी लो वेस्ट से पहनी जाती है और स्कर्ट जैसा लुक देती है जिससे पहनने के बाद फिगर अधिक स्लिम लगता है. आमतौर पर यह स्टाइल उन साड़ियों पर अच्छा लगता है जिनमें पल्लू पर अधिक काम होता है.

 

फैटी बैली वाली लड़कियां ऐसी ड्रेस करें कैरी, नहीं दिखेंगी अजीब

कुछ ऐसे फैशन ट्रेंड्स जिन्हें सलमान खान ने ही किया है हिट

लड़कियों को पसंद आ रही पॉम पॉम ड्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -