'सारे जहां से अच्छा' के लिए फिर आया विक्की कौशल का नाम
'सारे जहां से अच्छा' के लिए फिर आया विक्की कौशल का नाम
Share:

भारत के पहले आंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा की बायोपिक पर आधारित फिल्म 'सारे जहां से अच्छा' पर काफी समय से चर्चा हो रही है लेकिन अब तक इसके लिए कोई भी किरदार सामने नहीं आया है. पिछले काफी समय से सुर्खियां बटोरती हुई नजर आ रही हैं. सबसे ज्यादा फिल्म के लीड रोल जो बराबर चेंज हो रहा है को लेकर चर्चा में बनी हुई है. इस फिल्म को महेश मथाई डायरेक्ट कर रहे हैं, लेकिन अब तक इसके लिए एक्टर की तलाश जारी है. 

आपको बता दें, फिल्म मे सबसे पहले आमिर खान के लीड रोल में आने की चर्चा हो रही थी, लेकिन किसी कारण के चलते आमिर खान ने फिल्म में काम करने से मना कर दिया, उसके बाद खबर आने लगी कि शाहरुख खान राकेश शर्मा की भूमिका निभाएंगे. लेकिन उन्होंने इस फिल्म को छोड़ दिया. उसके बाद कई सारे एक्टर्स के नाम आये लेकिन सभी इस फिल्म से पीछे हट गए. आमिर और शाहरुख़ ने ये फिल्म छोड़ दी  इस बात की पुष्टी फिल्म के राइटर अंजुम राजाबाली ने की है. 

इसके अलावा पिछले कुछ दिनों से खबर आ रही थी कि कार्तिक आर्यन, राजकुमार राव और विक्की कौशल फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. कार्तिक आर्यन और राजकुमार राव ने इस खबर से इंकार कर दिया है. विक्की कौशल ने ना इस खबर से इंकार किया और ना तो हामी भरी. कुछ शब्दों में विक्की कौशल ने कहा कि अभी ऑफिशियल तौर पर घोषणा का इंतजार करना होगा. देखा जाए तो विक्की कौशल की बातों से ऐसा लग रहा है कि वो फिल्म में नजर आ सकते हैं. अब देखना होगा कि आखिर फिल्म में कौन नज़र आता है.  

तैमूर ने बदली अपनी हेयर स्टाइल, नए लुक में लग रहे हैं झक्कास...

Kalank : उदास दिखी फिल्म की 'सत्या', नया पोस्टर आया सामने

बॉलीवुड में जल्दी ही डेब्यू कर सकते हैं आमिर खान के छोटे बेटे!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -