BJP की खुली चिठ्ठी, अन्ना से कहा समझाओ केजरीवाल को
BJP की खुली चिठ्ठी, अन्ना से कहा समझाओ केजरीवाल को
Share:

नई दिल्ली : कभी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सहयोगी रहे आंदोलनकारी अन्ना हजारे को अब केजरीवाल को समझाने का जिम्मा सौंपा गया है। ये जिम्मा बीजेपी ने उन्हें सौंपा है। दिल्ली बीजेपी के राष्ट्रीय मंत्री सरदार आर पी सिंह ने अन्ना हजारे के नाम एक खुला खत लिखा है। इस खत में केजरीवाल की शिकायत करते हुए कहा गया है कि केजरीवाल यदि आज इस मुकाम पर पहुंचे है, तो इसमें अन्ना का बहुत बड़ा योगदान है।

इसलिए अब जब केजरीवाल की सरकार में गड़बड़ियां सामने आ रही है, तो इसके खिलाफ भी अन्ना को आवाज उठाना चाहिए। सिंह ने कहा है कि उन्होने यह चिठ्ठी इसलिए लिखी है ताकि लोगों का भ्रम दूर हो सके। इससे यह भ्रम भी दूर होगा कि केजरीवाल को आन्ना का समर्थन प्राप्त है। केजरीवाल अब अन्ना के दिखाए रास्ते पर नहीं चल रहे है। इस खत में बीजेपी नेता ने आंदोलन से लेकर केजरीवाल के सीएम बनने तक के सफर का जिक्र किया है।

चिठ्ठी में कहा गया है कि सीएम बनने के बाद केजरीवाल ने योगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण से किनारा कर लिया है। वो पार्टी पर एकछत्र राज करना चाहते है। केजरीवाल के नेताओं की गिरफ्तारी का जिक्र करते हुए सिंह ने लिखा है कि अन्ना को इन सारी परिस्थितियों को देखते हुए एक बार फिर से भ्रष्टाचार के खिलाफ सामने आना चाहिए। पत्र में आप मंत्रियों के फर्जीवाड़े सेलेकर वॉटर टैंकर घोटाला व सीएजी घोटाले तक की चर्चा की गई है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -