पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के बाद, इस राजनेता पर भी बनेगी फिल्म
पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के बाद, इस राजनेता पर भी बनेगी फिल्म
Share:

हाल ही में पूर्व प्रधामंत्री मनमोहन सिंह की बायोपिक का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है जिससे राजनैतिक हिस्सों में हलचल मच गई है. फील का ट्रेलर बहुत ही जोरदार रहा जिससे सभी को उम्मीद है फिल्म सुपरहिट जानी है. लेकिन इसी के साथ ये फिल्म भी विवादों में दिखाई दे रही है. फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' मनमोहन सिंह के जीवन पर बनी है. इसके बाद खबर आई है कि एक और राजनेता पर फिल्म बनेगी जिसके बारे में हम आपको जानकारी दे दें. ऐसा इसलिए क्योंकि उन्होंने इन कहानिओं को फिल्म के जरिये बताना चाहते हैं जो कभी किसी ने नहीं जानी.

आपको बता दें, मनमोहन के बाद बीजेपी के सरदार के मुकाबले कांग्रेस अब अपने सरदार पर फिल्म बनाने जा रही है. ये फिल्म है देश के पहले रक्षा मंत्री बलदेव सिंह पर. देश आजाद होने के बाद नेहरू के मंत्रिमंडल में पटेल गृह मंत्री बने थे और सरदार बलदेव सिंह बने थे देश के पहले रक्षा मंत्री. पटेल पर बनी फिल्मों और बीजेपी नेताओं के भाषणों में हमेशा भारतीय संघ बनाने का श्रेय उन्हें ही दिया जाता है. इस फिल्म में वो सब बताया जायेगा भारतीय संघ बनाने में उस समय के रक्षा मंत्री का कितना बड़ा हाथ रहा. 

इतना ही नहीं, रियासतों को एक कर बंटवारे के बाद करीब एक करोड़ लोगों को पाकिस्तान से भारत लाने, उन्हें सुरक्षा मुहैया कराने और उनके गुजर बसर लायक इंतजाम करने में भारतीय सेना ने जो भूमिका निभाई उसी की कहानी है ये फिल्म, जिसका नाम सरदार रखने की बात कही जा रही है. आपकी जानकारी के लिए बता दें, बलदेव सिंह की जीवनी और उनके जन्म से लेकर निधन तक के सारे दस्तावेज खंगाले जा चुके हैं. तो अब जल्दी ही इस फिल्म की भी तैयारी शुरू हो रही है. 

100 करोड़ भी नहीं कर पाई Zero, 150 करोड़ में शामिल होने को तैयार KGF

जानिए Simmba देखने के बाद क्या कहा रणवीर की 'होम मिनिस्टर' ने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -