आदालत में पिटे सारथी बाबा, 3 दिन के रिमांड पर
आदालत में पिटे सारथी बाबा, 3 दिन के रिमांड पर
Share:

कटक ​: कटक में अदालत में सारथी बाबा की पेशी के दौरान सारथी बाबा को  लोगों के विरोध और आक्रोश का सामना करना पड़ा. रविवार को कड़ी सुरक्षा के बीच उन्हें चौद्वार जेल से कटक के SDJM कोर्ट लाया गया था. जहाँ बड़ी संख्या में लोग कोर्ट के बाहर मौजूद थे जो बाबा के वहां पहुचते ही उनके विरोध में नारेबाजी करने लगे. इस बीच पुलिस उन्हें भीड़ के बीच से जब कोर्ट के अंदर ले जा रही थी तभी किसी ने उनकी चोटी खींच दी और उनकी गाड़ी पर भी जूते फेंके. बता दें कि खुद को भगवान बताने वाले ओडिशा के इस बाबा को धोखाधड़ी, जालसाजी और तमाम आरोपों के बीच ओडिशा क्राइम ब्रांच ने शुक्रवार को गिरफ्तार किया था.

क्या है मामला

खुद को कृष्ण का अवतार बताने वाले सारथी बाबा पर हैदराबाद के एक होटल में MBBS की छात्रा के साथ ठहरने, शराब पीने और नॉनवेज खाने का आरोप है. इन आरोपों के बाद से ही लोग उनके आश्रम के सामने पिछले कई दिनों से प्रदर्शन कर रहे हैं. पुलिस अब उस होटल के CCTV फुटेज खगाल रही है, बाबा सारथी के खिलाफ सेक्स स्कैंडल, चिट फण्ड घोटाले में शामिल होने, आश्रम में आने वाली युवतियों के नग्न फोटो निकलवाकर उन्हें ब्लैकमेल करने, जादू दिखा कर लोगों व अन्य तरीकों से लोगों से पैसे ऐठने के आरोप हैं.

पुलिस ने बाबा से पूछताछ के लिए 5 दिन की रिमांड मांगी थी. लेकिन कोर्ट ने 3 दिन की रिमांड दी है अब पुलिस बाबा से 3 दिनों तक पूछताछ करेगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -