सारस्वत सहकारी बैंक लिमिटेड में निकली भर्ती, जल्द करें आवेदन
सारस्वत सहकारी बैंक लिमिटेड में निकली भर्ती, जल्द करें आवेदन
Share:

बैंकिंग क्षेत्र से एक नई नौकरियों की अधिसूचना प्रकाशित की जाती है। सारस्वत को-ऑपरेटिव बैंक लिमिटेड ने विभिन्न केंद्रों में ग्रेड बी (लिपिक संवर्ग) रिक्तियों में कनिष्ठ अधिकारी-विपणन एवं संचालन की भर्ती के लिए अधिसूचना प्रकाशित की है। वे उम्मीदवार जो रिक्ति विवरण में रुचि रखते हैं और सभी पात्रता मानदंडों को पूरा करते हैं, वे अधिसूचना पढ़ सकते हैं और ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। बता दें कि सारस्वत बैंक की छह राज्यों यानी महाराष्ट्र, गोवा, कर्नाटक, मध्य प्रदेश, गुजरात और नई दिल्ली में स्थित 283 शाखाओं का बड़ा नेटवर्क है।

जो अभ्यर्थी ग्रेड बी (लिपिक संवर्ग) रिक्तियों में कनिष्ठ अधिकारी-विपणन एवं संचालन के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे www.saraswatbank.com के आधिकारिक पोर्टल पर जाकर उपलब्ध ऑनलाइन आवेदन पत्र भर सकते हैं । अभ्यर्थी अब आवेदन शुल्क के साथ 05.03.2021 से आवेदन कर सकेंगे। ऑनलाइन आवेदन 19.03.2021 तक स्वीकार किए जाएंगे। इच्छुक अभ्यर्थी पोर्टल पर जारी नोटिस की जांच कर सकते हैं।

महत्वपूर्ण तिथियां:
आवेदन के लिए शुरुआती तिथि: 05 मार्च 2021
आवेदन की अंतिम तिथि: 19 मार्च, 2021

शैक्षिक योग्यता:
सभी विज्ञापित पदों के लिए पात्रता आवश्यकताएं वाणिज्य/विज्ञान/प्रबंधन अध्ययन में विशेषज्ञता के साथ स्नातक स्तर की पढ़ाई में आवश्यक प्रथम श्रेणी (न्यूनतम 60% अंक और उससे ऊपर) हैं।

जबकि पोस्ट ग्रेजुएशन में द्वितीय श्रेणी वाले उम्मीदवारों को वाणिज्य/विज्ञान/प्रबंधन अध्ययन में विशेषज्ञता के साथ स्नातक और स्नातकोत्तर में आवश्यक (न्यूनतम 50% अंक और उससे ऊपर)।

ऐसे करें आवेदन:
आवेदन करने के लिए अभ्यर्थियों को www.saraswatbank.com शासकीय पोर्टल पर जाकर ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन लिंक पर क्लिक करना होगा। इसके बाद आपके सभी जरूरी शैक्षणिक दस्तावेज पोर्टल पर अपलोड कर फीस जमा करनी होगी।

पश्चिम बंगाल सब इंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा का परिणाम हुआ जारी, इस तरह करें चेक

पटवारी, ग्राम सचिव भर्ती के लिए फिर आवेदन का मौका, ये है नई तारीखें

यहां निकली असिस्‍टेंट इंजीनियर सहित अन्‍य पदों पर भर्ती, जानिए पूरा विवरण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -