ड्रग्स केस के चलते बढ़ी सारा की मुश्किलें, पिता ने बचाने से किया इंकार
ड्रग्स केस के चलते बढ़ी सारा की मुश्किलें, पिता ने बचाने से किया इंकार
Share:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु की कार्रवाई से जुड़े ड्रग्स केस में NCB 20 लोगों को हिरासत में ले चुकी है। NCB ने शनिवार को कार्रवाई के सिलसिले में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से पूछताछ की थी। अब इस बीच एक बहुत चौंकाने वाली सूचना सामने आ रही है।

सारा से नाराज हैं पिता सैफ अली खान: एक्ट्रेस सारा अली खान के पिता सैफ अली खान ने अपनी बेटी को इस केस से बचाने से अपने हाथ पीछे कर चुके हैं।  मिली जानकारी के अनुसार सैफ अली खान ने बेटी सारा को सहायता करने से मना कर दिया है।  कहा जा रहा है कि तो सारा के ड्रग कनेक्शन का खुलासा होने से सैफ अली खान से बहुत ही गुस्सा है और वो उन्हें सपोर्ट नहीं करने का मन बना चुके हैं।

दादी शर्मिला टैगोर कर रही हैं सारा की मदद: इतना ही नहीं, इस केस  में सैफ अली खान ने अपनी एक्स वाइफ और सारा की मां अमृता सिंह को भी खरी-खोटी सुना दी है। जिसके उपरांत सैफ अली खान अपनी गर्भवती पत्नी करीना कपूर खान और बेटे तैमूर के साथ दिल्ली के लिए निकल गए हैं। यहां करीना कपूर खान अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग में व्यस्त हैं। जब तक करीना कपूर खान यहां अपनी फिल्म की शूटिंग करने वाली है तब तक वो वहीं साथ रहेंगे। रिपोर्ट की मानें तो सारा अली खान के लिए इस परेशानी  की घड़ी में उनकी दादी शर्मिला टैगोर से सहायता मिल रही है

जल्द ही सुलझेगी सुशांत की मौत की गुत्थी, सीबीआई जांच में जुटी

पायल घोष दुष्कर्म केस: क्या गिरफ्तार होंगे अनुराग कश्यप ? समन भेजेगी मुंबई पुलिस

सुशांत के दोस्त का बड़ा बयान, कहा- ''अगर इन 5 बॉलीवुड सेलिब्रेटीज़ ने ड्रग्स लेना नहीं छोड़ा तो मर जाएंगे...''

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -