ट्रंप के साथ काम करने वाले अधिकारी को रेस्त्रां से बाहर निकाला
ट्रंप के साथ काम करने वाले अधिकारी को रेस्त्रां से बाहर निकाला
Share:

अमेरिका: अमेरिका के व्हाइट हाउस की प्रेस सचिव सारा सैंडर्स को ट्रंप प्रशासन में काम करने का हवाला देते हुए वर्जीनिया स्थित एक रेस्त्रां की मालिक ने अपने यहां रुकने से मना कर दिया और उन्हें  रेस्त्रां से बाहर कर दिया. यहाँ पर एक फेसबुक यूजर ने खुद को वर्जीनिया के द रेड हेन रेस्त्रां का वेटर बताते हुए जानकारी दी है कि उन्होंने सैंडर्स को सिर्फ दो मिनट की सेवा ही दी और उसके बाद सारा और उनके साथ आए लोगों को यहाँ से बाहर जाने का रास्ता दिखा दिया.

जिसके बाद सारा सैंडर्स ने शनिवार को ट्वीट करके इस मामले के बारे में पुष्टि करते हुए कहा, “'शनिवार रात मुझे लेक्सिंग्टन में स्थित रेड हेन रेस्त्रां ने वहां से बाहर निकाल दिया, क्योंकि मैं ट्रंप प्रशासन में काम करती हूं. सारा ने कहा मैं विन्रमतापूर्वक वहां से निकल गई.”

घटना के बाद रेस्त्रां की मालिक स्टेफनी विल्किंन्सन ने बताया कि, “सारा का काम मेरे व्यवहार से ज्यादा कुछ कहता है. मैं हमेशा लोगों के साथ अच्छा आचरण रखती हूं, यहां तक कि उन लोगों के साथ भी, जिनसे मैं सहमत नहीं होती हूं. और आदर के साथ ऐसा करना जारी रखूंगी.”  रेस्त्रां की मालिक  रेस्त्रां की मालिक ने कहा कि  वह राष्ट्रपति की क्रूर नीतियों का बचाव करने वालों को सहन नहीं कर सकती हैं.

अब तक की बड़ी सुर्खियां

FIFA World Cup: आज इंग्लैंड और पनामा की होगी टक्कर

55 साल पुराने इस आइलैंड के बारे में सुनकर होगी हैरानी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -