इस मॉडल की आँखें बनी उसकी खूबसूरती का कारण
इस मॉडल की आँखें बनी उसकी खूबसूरती का कारण
Share:

हर किसी की काय अलग तरह से बनी होती है और हर किसी में कोई ना कोई विशेष बात होती है जिससे वो जाना जाता है. ऐसे ही आज हम एक मॉडल की बात कर रहे हैं जो बेहद ही खूबसूरत हैं. लेकिन उनके एक परेशानी है और उसके बाद भी वो बेहद ही खूबसूरत नज़र आती है. दरअसल, अमेरिका के कैलिफोर्निया की रहने वाली मॉडल और सोशल मीडिया सनसनी सारा मैकडैनियल की आंखें इन दिनों दुनिया में छा गई हैं. आइये जानते हैं इनकी आँखों के बारे में.

दरअसल सारा की एक आंख का रंग पीला तो दूसरी आंख हल्के नीले रंग की है. आप खुद ही देख सकते हैं इनकी ये तस्वीर जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. इन दिनों सारा मैकडैनियल की दो रंगों वाली आंखों की तस्वीर तमाम सोशल मीडिया वेबसाइट्स पर खूब वायरल हो रही हैं. इंस्टाग्राम, फेसबुक जैसी सोशल साइट्स पर सारा की दो रंगों वाली आंखें खूब पसंद भी की जा रही हैं. पेशे से मॉडल सारा की खूबसूरती से अधिक यूजर्स उसकी आंखों के रंगों को लेकर बातें कर रहे हैं.

अपनी इस अनोखी खूबी के चलते सारा इंस्टाग्राम पर काफी पॉपुलर हैं. 20 साल की सारा ने बताया कि उसका जन्म हेटरोक्रोमेटिन इरिडम कंडीशन में हुआ है. इसलिए उसकी दोनों आंखों का रंग एक दूसरे से अलग है. अलग अलग रंग की आँखों वाली लड़की को देखने के लिए हर कोई  बेताब है और इंस्टाग्राम पर कई सारे फॉलोवर्स भी हैं. आइये देखते हैं उनकी तस्वीरें.

ऐसी है ये लड़की अपने ही शरीर को कर लेती है बोतल में बंद

Video : लड़के ने चाकू नहीं बल्कि बंदूक चलाकर काटा केक

26 हजार रूपए हैं इस अजीबोगरीब जीन्स की कीमत, तस्वीर देखकर हंसी नहीं रुक पाएगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -