इस बॉलीवुड अभिनेत्री ने अपने प्राइवेट पार्ट्स पर पेंट लगाकर करवाया फोटोशूट
इस बॉलीवुड अभिनेत्री ने अपने प्राइवेट पार्ट्स पर पेंट लगाकर करवाया फोटोशूट
Share:

फिल्म 'क्या सुपर कूल हैं हम' में नजर आने वाली अभिनेत्री सारा जेन डायस इन दिनों अपने एक फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में चल रहे हैं. सारा ने हाल ही में बोल्ड फोटोशूट करवाया हैं. तस्वीरों में आप देख सकते हैं सारा ने वाइट कलर की बिकिनी पहनी हैं जिसमे उनका बोल्ड अवतार नजर आ रहा हैं. सारा ने अपने प्राइवेट पार्ट्स पर पेंट भी लगा रखा हैं. इसके साथ ही उन्होंने अपने कानों पर पीले रंग का फूल भी लगाया हैं जिसमे वो बहुत खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने स्विमिंग पूल किनारे बेहद हॉट पोज़ दिए हैं.

सारा ने तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा हैं कि- yeah... that...#throwback #gq #beach #maldives #sunshine #windinthehair #swimwear #swimsut #sexy #brownskin #tan

सारा ने इस तस्वीर के साथ और भी कई तस्वीरें शेयर की हैं. उनकी सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. फैंस भी सारा की सभी तस्वीरें बहुत पसंद कर रहे हैं. वैसे ये पहली बार नहीं हैं जब सारा ने इतनी हॉट तस्वीरें शेयर की हो. इंस्टाग्राम पर ही सारा के 1 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं जो हर बार उनके हॉट लुक को देखने के लिए तरसते हैं.

आपको बता दें सारा साल 2007 में मिस फेमिना इंडिया का अवार्ड भी जीत चुकी हैं. इसके बाद उन्होंने मिस वर्ल्ड में भी भारत का प्रतिनिधित्व किया था लेकिन वो जीतने में नाकामयाब रही. सारा ने साल 2010 में तमिल फिल्म 'Theeradha Vilaiyattu Pillai' से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा.

इसके बाद उन्होंने साल 2012 में फिल्म 'क्या सुपर कूल हैं हम' से बॉलीवुड में एंट्री ली. इस फिल्म में सारा रितेश देशमुख के ऑपोसिट नजर आई थी. इस फिल्म में सारा के काम की खूब तारीफ की गई थी. सारा ने 'ओ तेरी', 'जुबान' जैसी फिल्मों में भी काम किया हैं. जल्द ही सारा ब्रिटिश फिल्म 'वॉयसरॉय हॉउस' में नजर आने वाली हैं.

Video : बीच सड़क पर टॉपलेस होकर विरोध प्रदर्शन कर रही ये अभिनेत्री

इस उम्र में भी बेहद सेक्सी और हॉट है सुष्मिता सेन, बना रही हैं 6 पैक ऐब्स

गुलाबी साड़ी के साथ ट्रेडिशनल अवतार में बला की खूबसूरत लग रही ऐश्वर्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -