वाइट बिकिनी में बोल्ड अंदाज दिखाती नजर आई ये एक्ट्रेस
वाइट बिकिनी में बोल्ड अंदाज दिखाती नजर आई ये एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड और हॉलीवुड में मॉडल्स अपने जलवे बरकरार रखने के लिए तरह-तरह के फोटोशूट्स करवाती हैं. हाल ही में भी फेमिना मिस इंडिया साराह जेन डियास ने एक बहुत ही सेक्सी फोटोशूट करवाया हैं जिसकी तस्वीरें आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं.

आप सभी को बता दें कि अपने इस फोटोशूट की तस्वीरों को उन्होंने इंस्टाग्राम वाल पर शेयर किया हैं सभी तस्वीरें बहुत ही आकर्षक और सुन्दर हैं. साराह अक्सर ही अपने फोटोशूट्स की वजह से चर्चाओं में आ जाती हैं और हाल ही में वह सेक्सी वाइट बिकिनी में नजर आई हैं और बहुत ही सेक्सी लग रही हैं.

वाइट बिकिनी में एक तस्वीर अपलोड कर उन्होंने लिखा हैं cheeky @anese.co is legit!!! i tried the Walnut Booty scrub yesterday and the Collagen Booty mask today and i think my butt actually got a face lift!!!! i couldn't believe it! my skin was significantly smoother and the products didn't dry it out either!!! bring it on summer!!! p.s i'm out shopping for a new bikini right now इस तस्वीर में उनका लुक्स देखने लायक हैं.

आप सभी को बता दें कि साराह ने 21 साल की उम्र में ही चैनल वी के 'हंट टीवी शो' को होस्ट किया था जिसे दर्शको द्वारा ख़ास पसंद भी किया गया. साल 2007 में साराह ने डेमिना इंडिया का अवार्ड अपने नाम किया और सभी के दिलों पर भी कब्ज़ा कर लिया.

इन्होने फिल्मों में भी काम किया हैं आप सभी ने इन्हे 2010 में तमिल फिल्म 'Theeradha Vilaiyattu Pillai' में विशाल कृष्णा के अपोजिट देखा होगा. तमिल के बाद वे बॉलीवुड फिल्म 'क्या सुपर कूल हैं हम' में नजर आई इस फिल्म में वे रितेश देशमुख के अपोजिट रही.

इस फिल्म के बाद उनको सभी ने बहुत पसंद किया और उनके पास फिल्मों के लगातार ऑफर्स आने लगे. अब तक साराह ने कई फिल्मों में काम किया हैं.

हिरण का शिकार: सलमान के भाग्य का फैसला आज

चीन में हिंदी मीडियम तो भारत में ब्लैकमेल कर रहे हैं इरफ़ान खान

स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 की शूटिंग यहाँ होगी शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -