ब्‍यूटी विद ब्रेन का परफेक्‍ट उदाहरण है सारा अली खान

ब्‍यूटी विद ब्रेन का परफेक्‍ट उदाहरण है सारा अली खान

बॉलीवुड की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस सारा अली खान का आज जन्मदिन हैं. सारा अली खान का जन्म 12 अगस्त 1993 में हुआ था.  सारा पटौदी खानदान से ताल्लुकात रखती हैं. वही सारा ने वर्ष 2018 में फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. सारा बॉलीवुड के छोटे नवाब कहे जाने वाले सैफ अली खान- और अस्सी के दशक की एक्ट्रेस अमृता सिंह की बेटी, तथा शर्मिला टैगोर की नातिन हैं.

बता दे की सारा की सौतेली मां करीना कपूर हैं, जो बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में फेमस है. करीना और सारा के रिलेशन हमेशा से ही बेहद अच्छे रहे हैं. सारा के एक सगा भाई है, इब्राहिम अली खान तथा उनके स्टेप ब्रदर का नाम तैमूर अली खान है. वही सिनेमा जगत में आने से पूर्व, पटौदी गर्ल ने अपना ग्रेजुएशन 2016 में न्‍यूयॉर्क में कोलंबिया यूनिवर्सिटी से किया. पापा सैफ अली खान इस बात को लेकर बेहद पर्टिकुलर थे कि वह बॉलीवुड में आने से पूर्व अपनी एजुकेशन पूरी करें. 

वही सारा अली खान उन स्‍टार बच्‍चों में से एक हैं जो ब्‍यूटी विद ब्रेन का परफेक्‍ट एक्साम्प्ल हैं. इसके साथ ही सारा ने अपने करियर की शुरुआत 2018 में आयी फिल्‍म केदारनाथ से फिल्‍मी दुनिया में डेब्‍यू किया था. इस फिल्म में सारा के अपोजिट अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत नजर आये थे. इसके पश्चात् सारा रणवीर सिंह के साथ फिल्‍म सिंबा में अभिनय किया था. सारा की हालिया रिलीज़ फिल्म लव आज कल है. इसी के साथ सारा ने शुरूआती करियर में कई सफलता अर्जित है, तथा दुआ है की वे आगे भी ऐसे ही उपलब्धिया हासिल करती रहेगी. 

ईडी ने रिया चक्रवर्ती के चार फोन, एक आईपैड और एक लैपटॉप किया सीज

'मत जाओ हमारी फिल्म देखने' बोलकर ट्रोल हुईं करीना, ट्रोलर्स बोले - 'नहीं देखेंगे लाल सिंह चड्ढा'

संजय दत्त की आगामी फिल्म 'शमशेरा' में आई रुकावट, ये है कारण