सिर्फ एक दिन बंद रहेगा सराफा बाजार,लेकिन कब ?
सिर्फ एक दिन बंद रहेगा सराफा बाजार,लेकिन कब ?
Share:

मेरठ : उत्पाद शुल्क के खिलाफ बंद को लेकर मेरठ के सराफा व्यापारियों में दो फाड़ साफ नजर आई. महादेव मन्दिर में आयोजित बैठक में जब बंद पर सहमति नहीं बन पाई तो गुप्त मतदान के जरिए विचार जाने गये. विरोध को देखते हुए अभी सिर्फ एक दिन के बंद पर सहमति बनी. 25 अप्रैल से तीन दिनों के बंद के लिए मेरठ के सराफा एसोसिएशन और एक्शन कमेटी के सद्द्स्यों की महादेव मन्दिर में बैठक हुई. इसमें कुछ व्यापारियों ने बंद का विरोध किया.

विरोधियों का कहना था कि जब 42 दिन की हडताल के बाद कुछ नहीं हुआ तो अब क्या होगा. बाद में शाम को एक दिन के बंद पर सहमति बनी जब शाम तक कोई सहमति नहीं बनी तो गुप्त मतदान कराया गया. जिसमें 262 मत डाले गये इनमें से 178 वोट बंद के समर्थन में पड़े, जबकि 84 वोट विरोध में पड़े. बुलियन ट्रेडर्स के महामंत्री सर्वेश कुमार सराफ ने कहा कि गुप्त मतदान में बंद के पक्ष में ज्यादा वोट मिले.

फिलहाल सोमवार को एक दिन की बंद पर सहमति हुई है. आगे की रणनीति कल तय की जाएगी. वहीँ सराफा व्यापार एसोसिएशन के महामंत्री दिनेश रस्तोगी ने कहा कि हम तीन दिन के बंद का समर्थन कर चुके हैं. बुलियन वालों ने मतदान कराया है, जिसमें ज्यादा वोट बंद के पक्ष में ही पड़े. अभी एक दिन के बंद पर सहमति बनी है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -