शारदा चिटफंड केस : राजीव कुमार की अग्रिम जमानत पर आज फैसला संभव
शारदा चिटफंड केस : राजीव कुमार की अग्रिम जमानत पर आज फैसला संभव
Share:

कोलकाताः कोलकाता के पूर्व पुलिस कमिश्नर और आईपीएस राजीव कुमार की अग्रिम जमानत याचिका पर आज यानि एक अक्तूबर को कलकत्ता हाईकोर्ट फैसला सुना सकता है। वह शारदा चिट फंड घोटाले में अभियुक्त हैं। सीबीआई के वकील वाईजे दस्तूर ने कल यानि सोमवार को राजीव कुमार की जमानत का विरोध करते हुए जस्टिस एस मुंशी और एस दासगुप्ता की खंडपीठ के सामने अपनी दलीलें पूरी कीं। जांच एजेंसी के वकील ने की दलीलें सुनने के बाद खंडपीठ ने अगले दिन के लिए मामले को स्थगित कर दिया।

इससे पहले गुरुवार को ही राजीव कुमार के वकीलों ने डिवीजन बेंच के समक्ष जमानत के पक्ष में अपनी दलीलें रख दिए थे। 25 सितंबर को आईपीएस राजीव कुमार के वकील के निवेदन पर केवल मामले से जुड़े वकीलों को ही कोर्ट से कैमरा कार्यवाही सुनवाई में मौजूदगी की अनुमति मिली थी। इससे पहले अलीपुर जिला और सत्र न्यायालय ने 21 सितंबर को कुमार की गिरफ्तारी याचिका को खारिज कर दिया था।

बता दें कि शारदा चिटफंड घोटाले ने बंगाल की राजनीति को हिला कर दिया था। राज्य की सत्ताधारी टीएमसी के कई बड़े नेता इसके चपेट मेें आए। जिससे ममता और केंद्र के बीच रिश्ते और तल्ख हो गए। आईपीएस राजीव कुमार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का करीबी माना जाता है।

ठेकेदार की हत्या को लेकर प्रियंका का वार, कहा- नाकाम है भाजपा सरकार

कमलनाथ सरकार ने मानी मेडिकल टीचर्स की 4 मांगें, सामूहिक इस्तीफे का फैसला टला

आपस में भिड़े केजीएमसी के डॉक्टर, कॉलेज प्रशासन ने 6 को किया निलंबित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -