UP में सरबजीत टैक्स फ्री

फिल्म ‘सरबजीत’ जो कि बॉलीवुड के मशहूर निर्देशकों में शामिल निर्देशक उमंग कुमार के निर्देशन में  बनी है. बता दे कि फिल्म 'सरबजीत' के निर्देशक उमंग कुमार ने अपने बयान में कहा कि यह सिर्फ एक फिल्म नहीं है, इसे मनोरंजन का साधन नहीं समझा जाए। उमंग ने आगे कहा कि ये एक प्रयास उनके लिए हैं, जिन्होंने बिना किसी गुनाह के सालों दूसरे मुल्कों की जेलों में बिता दिए. अब पता चला है कि फिल्म ‘सरबजीत’ उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री कर दी गई है.

ओमंग कुमार के निर्देशन में बनी इस फिल्म में ऐश्वर्या रॉय मुख्य भूमिका में हैं। उन्होंने सरबजीत की बहन का किरदार निभाया है। पाकिस्तान की जेल में दम तोड़ने वाले भारतीय किसान सरबजीत के जीवन पर फिल्म 'सरबजीत' बनकर पूरी तरह से तैयार है. देखा जाए तो फिल्म की पूरी ही स्टार कास्ट से सरबजीत की बहन दलबीर व परिवार के खास लोगो ने मुलाकात की. इस मौके पर ऐश्वर्या राय सरबजीत की बहन दलबीर कौर के साथ मिलने पर भावुक हो गईं.

फिल्म 'सरबजीत' में ऐश्वर्या राय दलबीर कौर के किरदार में ही नजर आएंगी.फिल्म 'सरबजीत' में लीड रोल कर रहे अभिनेता रणदीप हुडा से जब दलबीर कौर ने मुलाकात की तो पाया वे उनके भाई के किरदार के लिए एकदम परफेक्ट हैं। ओमंग कुमार निर्देशित 'सरबजीत' उस भारतीय की कहानी है जिसकी मौत पाकिस्तानी जेल में साथ में बंद कैदियों से हुई झड़प में हो गई थी। दलबीर का कहना है 'रणदीप कमाल के हैं। उन्होंने मेरे भाई का किरदार बेहतरीन तरीके से निभाया.

 
 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -