Video: सरबजीत का 'तुंग लक' उड़ा देगा आपके होश....
Share:

बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा व अभिनेत्री ऐश्वर्या रॉय बच्चन के साथ ही अभिनेत्री ऋचा चड्डा के अभिनय से सजी फिल्म 'सरबजीत' जो की जल्द ही सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने के लिए तैयार है. तथा बता दे की इस फिल्म का पूर्व में एक सांग रिलीज हो गया है तथा आज इस फिल्म का दूसरा सॉन्ग भी रिलीज कर दिया गया है. फिल्म के इस दूसरे गीत के बोल है 'तुंग लक' जिसे की रिलीज कर दिया गया है। 

यह गाना अभिनेत्री रिचा चड्ढा,रणदीप हुड्डा और ऐशवर्या राय के ऊपर फिल्माया गया है। गाने को सुखविंदर सिंह ने अपनी आवाज दी है। फिल्म में इस गाने को खुशी के मौके पर गाया जाता है। पूरा परिवार मस्ती करता हुआ नजर आ रहा है। फिल्म में अभिनेता रणदीप हुड्डा जो की सरबजीत सिंह के किरदार में तो वही अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन उनकी बहन दलबीर के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म में अभिनेत्री ऋचा चड्ढा भी नजर आने वाली है जो की सरबजीत सिंह की पत्नी के किरदार में नजर आएगी।

फिल्म का निर्माण करने वाले  फिल्म 'सरबजीत' के निर्देशक उमंग कुमार का कहना है कि उन्होंने सरबजीत की कहानी में किसी भी प्रकार का कोई बदलाव नहीं किया है। फिल्म में रचनात्मक रूप से किसी प्रकार के बदलाव के बारे में पूछे जाने पर उमंग ने कहा, 'हमने इस फिल्म को पूरे दिल से बनाया है और सरबजीत की बहन दलबीर ने जैसा बताया, हमने इसमें वैसा ही किया।' उमंग ने कहा, 'फिल्म काफी भावुक है। जब आप देखेंगे, तो पता चलेगा। मैं इस पल का इंतजार कर रहा हूं। ये फिल्म 20 मई को रिलीज होगी।

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -