सरबजीत की कमाई पहुंची 26.67 करोड़
सरबजीत की कमाई पहुंची 26.67 करोड़
Share:

अभी काफी समय के बाद शुक्रवार को ही उमंग कुमार के निर्देशन में बनी फिल्म 'सरबजीत' रिलीज हो चुकी है तथा सभी को इस फिल्म का काफी लम्बे समय से इंतज़ार था. इस फिल्म में अभिनेता रणदीप हुड्डा, ऐश्वर्या राय बच्चन व ऋचा चड्डा ने अपना दमदार अभिनय किया है. तथा देखा गया है कि हिंदुस्तान में सरबजीत दर्शकों के दिल को छूने के बाद भी अपने पहले दिन दमदार कमाई नहीं कर पाई. परन्तु फिल्म में सभी कलाकारों के अभिनय को काफी सराहना मिली है।

बता दे कि भारतीय किसान सरबजीत सिंह के जीवन पर बनी फिल्म ‘सरबजीत’ ने भारत में दो हफ्तो के अंत तक यानि दस दिनों के दौरान 26.67 करोड़ रुपए का संग्रहण कर लिया है। बता दें कि फिल्म ने पहले दिन 3.69 करोड़ रुपए की कमाई की थी। फिल्म की कमाई की जानकारी फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर के जरिए दी है।

ओमंग कुमार द्वारा निर्देशित इस फिल्म में ऐश्वर्या राय ने सरबजीत की बहन दलबीर कौर और एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा सरबजीत की पत्नी सुखप्रीत कौर का किरदार निभाया है। इसमें रणदीप हुड्डा मेन रोल में हैं। भारतीय किसान सरबजीत की पाकिस्तान की जेल में कुछ कैदियों द्वारा किए गए हमले के बाद मौत हो गई थी। फिल्म ‘सरबजीत’ 20 मई को रिलीज की गई थी। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -