सचिन तेंदुलकर की बेटी ने इस खास अंदाज़ में सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे बैश
सचिन तेंदुलकर की बेटी ने इस खास अंदाज़ में सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे बैश
Share:

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले मशहूर खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर इन दिनों अपने बेटी के कारण सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. आमतौर पर कई स्टारकिड्स के फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं लेकिन इन दिनों अगर किसी की सबसे ज्यादा चर्चाएं हो रहीं है तो वो है सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर. दरअसल 12 अक्टूबर को ही सारा ने अपना 21वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है और हाल ही में सारा के बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटो सामने आई है.

सारा का इस बार ग्रैंड बर्थडे सेलिब्रेट हुआ और खुद सारा ने अपने इस बर्थडे को बेस्ट बर्थडे करार दिया. हाल ही में सोशल मीडिया पर सारा की एक फोटो सामने आई है जिसमें उन्होंने अपने हाथों में गोल्डन कलर का 21 सिंबल वाला बलून पकड़ा हुआ है. सारा के आसपास केक और ढेर सारे गिफ्ट्स भी नजर आ रहे हैं. इन सभी सरप्राइज़ की ख़ुशी सारा के चेहरे पर साफ़ तौर से देखी जा सकती है. सोशल मीडिया पर सारा की ये फोटो खूब वायरल हो रहीं है.

वैसे ये फोटो को देखकर ही आप भी इस बात का अंदाज़ा लगा सकते हैं कि सारा का ये बर्थडे कितना रॉकींग होगा. आपको बता दें हाल ही में सारा यूनिवर्सिटी कॉलेज ऑफ लंदन (यूसीएल) से मेडिसिन में ग्रैजुएट हुई हैं. उन्होंने अपनी स्कूलिंग मुंबई में धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से पूरी की है. सारा सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में कोई ना कोई फोटोज शेयर करती ही रहती हैं.

बॉलीवुड अपडेट...
 

बॉयफ्रेंड रणबीर के बिना रह नहीं पाईं आलिया, पहुंच गईं न्यूयॉर्क

सलमान की ये हॉट गर्लफ्रेंड बनी जोगन, देखकर नहीं हो पाएगा यकीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -