बिग बॉस को लेकर सारा ने किया बड़ा खुलासा, कही ये बात
बिग बॉस को लेकर सारा ने किया बड़ा खुलासा, कही ये बात
Share:

लोकप्रिय शो बिग बॉस के घर में टास्क के चलते कई बार कंटेस्टेंट्स को चोट लगी हैं। बिग बॉस 14 में भी गायिका सारा गुरपाल घायल हो गई थीं। उनकी आंखो में चोट लगी थी। फिलहाल वो शो से निकल चुकी हैं। अब गायिका ने अपनी चोट को लेकर अपडेट दिया है। साथ ही बताया है कि अभिनव तथा शहजाद भी शो में चोटिल हुए थे। 

सारा द्वारा दिए एक इंटरव्यू में अपनी इंजरी के बारे में बात करते हुए कहा- ये अभी भी बुरी अवस्था में है। मैं अपने मोबाइल में चीजे पढ़ नहीं सकती हूं। तथा ये उन दवाओं कि वजह से है जो मुझे कॉर्निया को स्वस्थ करने के लिए अपनी आंखों में डालनी है। मुझे चीजों को देखने में परेशानी हो रही है। मैं अंडर ऑब्जर्वेशन में हूं। पूर्व में वे कॉर्निया का उपचार करने का प्रयास कर रहे हैं, इसके पश्चात् वो विजन पर आएंगे। एक अभिनेता के लिए उसके चेहरे तथा आंखों से जरुरी कुछ नहीं है। 

आगे उन्होंने कहा कि वो अकेली नहीं थी जो टास्क में घायल हुई थीं। सारा ने कहा- शहजाद तथा अभिनव दोनों घायल हुए थे। बाथरूम क्लिनर के कारण अभिनव के माथे तथा आंखों के नीचे की त्वचा जल गई थी। निशांत ने अभिनव कि त्वचा पर 4 बोतल मच्छर मारने का स्प्रे किया था। उसको सांस लेने में परेशानी हुई। यदि हम एक कमरे में स्प्रे करते हैं तो 20 मिनट तक उस कमरे में नहीं जाते हैं। यहां तो वो उसका चेहरा था। आपको बता दें कि सोमवार के वार में भी निशांत तथा अभिनव के मध्य इस बात को लेकर जंग हुई थी।

बिग बॉस में रिया को देखना चाहता है ये अभिनेता, सुशांत केस का खुलेगा राज

केबीसी के सेट पर अमिताभ से मिलने पहुंचा ये एक्टर

नवरात्र में बंगालन बनीं रश्मि देसाई, वायरल हो रहीं तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -