सारा ने ठुकराया 'परी' का ऑफर, मां अमृता भड़की
सारा ने ठुकराया 'परी' का ऑफर, मां अमृता भड़की
Share:

बॉलीवुड में अभी सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने डेब्यू किया भी नहीं है और उनको दूसरी फिल्म मिल गई. इस फिल्म को अनुष्का के प्रोडक्शन हाउस द्वारा बनाया जा रहा है और फिल्म के एक अहम रोल के लिए सारा को ऑफर किया गया था.

लेकिन इस फिल्म को सारा ने करने से इंकार कर दिया. खबरों के अनुसार सारा केदारनाथ के रिलीज होने तक किसी और फिल्म में काम नहीं करेंगी. सारा अली खान की डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ' अगले साल दिसंबर में रिलीज होगी और फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक कपूर चाहते हैं कि तब तक सारा कोई दूसरी फिल्म साइन न करें. साथ ही डायरेक्टर का कहना है कि इससे सारा 'केदारनाथ' से डिस्ट्रिक्ट हो सकती हैं.

फिल्म 'केदारनाथ' की शूटिंग अगले साल जून तक खत्म होगी और उसके बाद फिल्म में काफी सीजीआई वर्क किया जाएगा. अभिषेक चाहते हैं कि जब तक 'केदारनाथ' रिलीज नहीं हो जाती है तब तक सारा अपना पूरा ध्यान उनकी ही फिल्म पर रखें. बता दे कि अभिषेक के ऐसा करने के बाद सारा अली खान की मां अमृता सिंह काफी नाराज हैं. एक सोर्स के मुताबिक अमृता अपनी बेटी के करियर को लेकर काफी चिंतित है और उन्हें इस बात पर बहुत गुस्सा आया कि उन्होंने सारा को दूसरी फिल्म साइन नहीं करने दी.

ये भी पढ़े

Bigg Boss-11 आकाश ने शिल्पा-विकास पर उठाए सवाल

आखिर क्यों? खली के साथ फोटो लेने पर ट्रोल हुए 'अदनान सामी'

'जुड़वा 2' की सफलता के बाद जैकलिन को कई ब्रैंड ऑफर्स

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -