सारा खान ने करवाई लिप सर्जरी, ऐसा बिगड़ा चेहरा कि पहचान पाना हुआ मुश्किल
सारा खान ने करवाई लिप सर्जरी, ऐसा बिगड़ा चेहरा कि पहचान पाना हुआ मुश्किल
Share:

टीवी की कई अभिनेत्रियों की हॉटनेस आप सभी इन दिनों देख रहे होंगे लेकिन आज हम जिनकी बात कर रहे हैं उनका नाम सारा खान है. जी हाँ, सारा को आप सभी जानते ही होंगे जो एक समय में अपने न्यूड वीडियो के चलते सुर्ख़ियों में आईं थीं और बीते दिनों अपनी बिकिनी तस्वीरों के कारण. अब एक बार फिर सारा सुखियों में आ गईं हैं क्योंकि उन्होंने लिप सर्जरी करवाई है. जी हाँ, सारा खान ने हाल ही में लिप सर्जरी करवाई है और उसके कारण उनके चेहरे का हाल कुछ ऐसा हो गया है कि आप पहचान ही नहीं पाएंगे.

सारा खान कुछ समय पहले ही ज़ी टीवी के शो वो अपना सा में नज़र आईं थीं और उसके बाद भी वह कई शोज में नजर आईं. सारा खान की यह तस्वीरें जमकर वायरल हो रहीं हैं लेकिन लोगों को पसंद नहीं आ रही है. हाल ही में सारा ने खुद को सबसे अलग दिखाने के चक्‍कर में अपने लिप्‍स की सर्जरी करवा ली और खुद की तस्‍वीर जैसे ही सोशल मीडिया पर शेयर की, बस ट्रोल हो गईं है. हाल ही में तस्‍वीर शेयर करते ही ट्रोलर्स ने सारा के लिप्‍स को लेकर भद्दे-भद्दे कमेंट्स करने शुरू कर दिए और इन निगेटिव कमेंट्स को लेकर सारा ने अभी तक किसी को कोई जवाब नहीं दिया है.

आप सभी को यह भी बता दें कि सारा ने सोशल मीडिया पर सीरियल बिदाई से दुबारा वापसी करने को लेकर अपनी तस्‍वीर शेयर की थी क्योंकि वह अपने फैंस को सरप्राइज देना चाहती थीं मगर हुआ इसका कुछ उल्‍टा और वह लगातार ट्रोल होती जा रहीं हैं.

2018 में सबसे ज्यादा विवादों से घिरे रहे यह स्टार्स, एक तो दो बार गया जेल

Video : बेड पर बैठी थी सारा खान, अचानक आ गया टीवी का यह एक्टर और करने लगा...

साल 2018 के आखिरी दिन इस एक्ट्रेस ने बिकिनी पहनकर उड़ाए फैंस के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -