फिर अपनी हॉटनेस दिखाते ही ट्रोल हुई यह एक्ट्रेस
फिर अपनी हॉटनेस दिखाते ही ट्रोल हुई यह एक्ट्रेस
Share:

अपने समय में टीवी शो 'बिदाई' से पॉपुलर हुई एक्ट्रेस सारा खान इन दिनों भी कम पॉपुलर नहीं है उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें अपलोड कि है जो बहुत शानदार लग रही है. आप सभी को बता दें कि सारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं लेकिन ट्रोल भी होती रहती है. ट्रोलिंग के लिए उनकी सभी तस्वीरें तैयार रहती हैं क्योंकि उनकी एक भी तस्वीर ऐसी नहीं होती है जिसपर वह ट्रोल न हो.

इन दिनों सारा की ब्लैक ड्रेस वाली तस्वीरें जमकर वायरल हो रहीं हैं और वह उनपर ट्रोल भी हो रहीं हैं. आपको बता दें कि सारा की यह तस्वीर इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही है. वहीं एक तस्वीर में वह ब्लू ड्रेस में दिखाई दे रहीं है और उन्होंने तस्वीर शेयर कर लिखा है Aaj blue hai paani paani Bts from my upcoming song #bismillah आप सभी को बता दें कि सारा छोटे पर्दे की एक मशहूर एक्ट्रेस है जो कई शोज में नजर आ चुकी है जैसे - 'राम मिलाई जोड़ी', 'सुसराल सिमर का', 'भाग्यलक्ष्मी', 'दिल बोले ओबेरॉय', 'जाना न दिल से दूर' आदि. इन सभी शोज में उन्हें खूब पसंद भी किया गया है.

आपको बता दें कि सारा ने केवल इंडियन ही नहीं सारा पाकिस्तानी शोज में भी काम किया है जो काबिल ए तारीफ़ रहा है. फिलहाल वह केवल म्यूजिक वीडियोस में नजर आती हैं जो शानदार होते हैं.

बिकिनी छोड़ लहंगा-चोली पहनकर इस एक्ट्रेस ने जीते दिल

यह है टीवी की 5 नशेड़ी बहुएं, आखिरी वाली सेट पर पीती है हुक्का

बिकिनी पहनने पर ट्रोल हुई यह एक्ट्रेस, लोगों ने दी इस्लाम की दुहाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -