Video: बाथटब के बाद लीक हुआ सारा खान का एमएमएस
Share:

टीवी की बहुत ही हॉट एक्ट्रेस सारा खान टीवी शो 'बिदाई' से पॉपुलर हुई थी. इस शो के बाद सारा को काफी पॉपुलरिटी मिली और इस शो के बाद वह तेजी से सुर्ख़ियों में आ गईं. सारा खान अब टीवी इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन वह वेब सीरीज में काम कर रहीं हैं. कुछ समय पहले ही सारा अपने बाथटब वाले वीडियो को लेकर सुर्ख़ियों में आईं थीं. इस वीडियो में वह बाथटब में न्यूड होकर नहा रहीं थीं और यह उनका प्राइवेट वीडियो था जो उनकी बहन ने सोशल साइट पर अपलोड कर दिया था. सारा के वीडियो को लेकर उन्होंने माफ़ी भी मांगी थी और कहा था कि उनकी बहन ने नशे में वह वीडियो इंटरनेट पर अपलोड किया था. अब सारा के बाथटब वाले वीडियो के बाद उनका एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में सारा एक लड़के के साथ इंटिमेट होते हुए नजर आ रहीं हैं. इस वीडियो को खुद सारा ने अपने इंस्टाग्राम वाल पर शेयर किया है जो बहुत ही हॉट है. इस वीडियो में वह एक लड़के के साथ प्राइवेट पल बिता रहीं हैं. वीडियो को जब से इंस्टाग्राम वाल पर अपलोड किया गया है तब से वह तेजी से वायरल हो रहा है और पसंद भी किया जा रहा है. इस वीडियो को देखकर लोग उन्हें लगातार फॉलो कर रहें हैं.

और अब उनके फॉलोवर्स बढ़ चुके हैं. सारा अपने वीडियो को लेकर लगातार सुर्ख़ियों का विषय बन रहीं हैं पहले अपने बाथटब वाले वीडियो को लेकर और अब अपने इंटिमेट वीडियो को लेकर, हालांकि यह उनकी अपकमिंग वेब सीरीज का एक सीन है.

बिग बॉस से आया इस हॉट एक्ट्रेस को इन्विटेशन लेकिन..

इस खास अंदाज़ में अपनी दूसरी सालगिरह सेलिब्रेट करेंगे दिव्यांका और विवेक

इस चीज़ की दीवानी हैं जेनिफर विंगेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -