तस्वीरें शेयर करते ही ट्रोलिंग का शिकार हुईं सारा खान, ट्रोलर्स ने कहा- 'मुस्लिम के नाम पर धब्बा...'
तस्वीरें शेयर करते ही ट्रोलिंग का शिकार हुईं सारा खान, ट्रोलर्स ने कहा- 'मुस्लिम के नाम पर धब्बा...'
Share:

इन दिनों टीवी एक्ट्रेस सारा खान ने अपना बोल्ड अवतार दिखाया है जिसे देखने के बाद ट्रोलर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. जी हाँ, वैसे तो सारा का सेक्सी अवतार अक्सर वायरल होता रहता है लेकिन इस बार वह अपने सेक्सी अवतार के कारण ट्रोलिंग का शिकार हो गईं हैं. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि सारा खान इंटरनेट पर अपने सेक्सी और हॉट अवतार के लिए जानी जाती हैं जो इस बार भी उन्होंने दिखाया है. इसी के साथ इस बार उन्होंने जो फोटो शेयर की है उसे देखने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे.

आप सभी को बता दें कि सारा खान अपने बोल्ड और सेक्सी लुक से फैंस को इंप्रेस करती आई हैं उन्होंने एक तस्वीर शेयर कर लिखा है Wearing - @rimma_benetti_official @rimma_benetti_grozny New song coming soon #internationalcollaboration@nik446 @slashproductions इस तस्वीर पर एक यूजर ने कमेंट में लिखा है Look like dragon वहीं एक और यूजर ने लिखा है मुस्लिम के नाम पर एक धब्बा है ये महिला. ऐसे ही कई लोगों ने कई यूजर्स ने कमेंट्स किए हैं जो सारा के पक्ष में नहीं है.

आप देख सकते हैं फिलहाल इस तस्वीर में सारा मेहरून रंग के ड्रेस में नजर आ रहीं हैं. एक बार फिर सारा ने अपने सेक्सी अवतार से इंस्टाग्राम पर कहर बरपाया है और आप सभी को बता दें कि सारा खान की सेक्सी फोटो इंटरनेट पर धूम मचा रही है जो सभी को पसंद आ रहीं हैं. सारा इसके पहले अपने बाथरूम वीडियो के कारण चर्चाओं में रह चुकीं हैं वहीं वह अपनी दूसरी शादी को लेकर भी खूब सुर्खियां हांसिल कर चुकीं हैं. जल्द ही वह एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाली हैं.

टीवी की दुनिया में कदम रख सकती है करीना, डांस रियलिटी शो से चमकेगी किस्मत ?

आईपीएल के कारण 'नच बलिए 9' की लॉन्च तारीख में हुआ बड़ा बदलाव!

पहली बार इतनी खूबसूरत नजर आईं नागिन मौनी रॉय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -