वीडियो शेयर करने वाली बहन को सारा ने निकाला घर से बाहर
वीडियो शेयर करने वाली बहन को सारा ने निकाला घर से बाहर
Share:

आप सभी ने स्टार प्लस के शो ‘सपना बाबुल का बिदाई’ और ‘ससुराल सिमर का’ जैसे पॉपुलर टीवी शो में नजर आईं सारा खान को देखा ही होगा वह आए दिन अपनी तस्वीरों के करन सुर्ख़ियों में रहती हैं. ऐसे में हाल ही में खबर मिली है कि सारा खान आजकल बड़ी मुसीबत में हैं. जी हाँ, सारा और उनकी बहन में कहा सुनी हो गई है जिसके बाद वो सारा का साथ छोड़कर चली गई है. जी हाँ और इस बात की जानकारी सोशल मीड‍िया पर एक वीड‍ियो पोस्ट करते हुए दी गई है यह वीडियो सारा ने पोस्ट किया है. वीडियो में सारा ने बताया कि, 'मेरी बहन आयरा मुझे छोड़कर चली गई है.'

अब यह कहा जा रहा है कि दोनों बहनों के बीच सब ठीक नहीं चल रहा था और फिर सारा ने आयरा को अपना बैग पैक कर घर से निकल जाने के लिए कहा. सारा अपनी बहन के घर छोड़ कर चले जाने से काफी दुखी हैं और अब सोशल मीडिया पर सारा ने एक वीडियो शेयर करते हुए कहा है कि, “मैं ये वीडियो इसलिए बना रही हूं क्योंकि मैं आप लोगों को बताना चाहती हूं कि मेरी छोटी बहन जिसे मैं सबसे ज्यादा प्यार करती हूं..जितने भी लोग मेरे आस पास हैं वो जानते हैं वो मेरे लिए क्या मायने रखती है. मैंने उसे मेरी बेटी की तरह रखा लेकिन अब मैंने उसे अनफॉलो कर दिया है और उसकी सारी तस्वीरों को डिलीट कर दिया है.”

वही वीडियो में आगे वह कहती हैं, “लोग बहुत सारी बातें कर रहे हैं. सब कुछ गलत है. सच ये है जो मैं आप लोगों को बताने वाली हूं. वो 18 साल की है और इतनी मैच्योर है कि अपना खयाल रख सके. वो नहीं चाहती कि उसे कोई कुछ भी कहे, ये गलत नहीं है क्योंकि वो मैच्योर है. मैं अब कोई नहीं होती कि उसे ये कहूं की वो क्या करे और क्या नहीं. मैंने उसकी मां बनकर उसे कंट्रोल करना चाहा. अब उसने मुझे छोड़ दिया है और अच्छे के लिए छोड़ा है. मैं बस एक अच्छी बहन बनने की कोशिश कर रही थी क्योंकि जो गलतियां मैंने की थी वो मैं नहीं चाहती थी कि वो दोहराए. मैं चाहती थी कि वो दोस्तों को परखे और सही गलत समझे. हो सकता है कि मेरा तरीका सही नहीं था लेकिन मेरे इंटेंशन सही थे. उसने मुझे छोड़ दिया और मैंने उसे जाने दिया. तो अगर आप कुछ सुनते कि हमारे बीच कुछ हुआ तो वो सब बकवास है. सच ये है कि वो बड़ी हो चुकी है और खुद को संभाल सकती है. बच्चे मां-बाप को छोड़कर चले जाते हैं. मैं भी मुंबई आई थी”. वैसे आप सभी को यह बता दें कि आज से कुछ समय पहले ही सारा की बहन ने गलती से उनका एक न्यूड वीडियो शेयर कर दिया था जिसकी वजह से सारा खान सुर्खियों के आ गईं थीं.

अंतरंग दृश्य पर साथी की सहजता को जरुरी मानते हैं करन वाही

'जीजाजी छत पर हैं' में इलायची लेगी पंचम के प्यार का इम्तिहान

CID बंद होने की खबर सुनकर भड़के CID इंस्पेक्टर दया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -