लिप सर्जरी के बाद सारा खान ने शेयर की न्यूड तस्वीर!
लिप सर्जरी के बाद सारा खान ने शेयर की न्यूड तस्वीर!
Share:

आप सभी इस बात से वाकिफ ही होंगे कि टीवी की दुनिया में कई स्टार्स हैं जो अपनी हॉटनेस के लिए मशहूर है. ऐसे में सारा खान इन सभी में से एक हैं जो अपनी हॉट अदाओं के कारण पॉपुलर हैं. वहीं हाल ही में सारा ने अपनी लिप सर्जरी करवा ली है और लिप सर्जरी के बाद सारा का चेहरा बहुत बदल गया है. जो आप सभी देख सकते हैं. वह अपनी लिप सर्जरी के बाद एक बार फिर से खबरों में छाईं हुईं है. आप सभी को बता दें कि हाल ही में सारा ने सोशल मीडिया पर एक पिक्चर पोस्ट की है जिसमे वह अपने बदन को शॉल से छुपा रहीं हैं और अपने लिप्स को फ्लॉन्ट कर रहीं हैं.

इस तस्वीर में सारा के लिप्स बदले हुए नजर आ रहे है जो आप सभी देख सकते हैं. पहले औऱ अब की इस तस्वीर को देखेंगे तो आपको फर्क साफ नजर आएगा, लेकिन इस पिक्चर के बाद सारा को जबरदस्त तरीके से ट्रोल किया जा रहा है. सारा ने ट्रोलिंग का जवाब भी अपने अंदाज में दे दिया है. आपको बता दें कि सारा ने अपने इस बदले लुक के साथ इंस्टा स्टोरी में कई पिक्चर्स शेयर की है जो आप यहाँ देख सकते हैं.

वैसे सारा कोई ऐसी पहली स्टार नहीं है जिन्होंने लिप सर्जरी करवाई है अबतक कई स्टार्स ऐसे हैं जो लिप सर्जरी करवा चुके हैं. बीते दिनों सारा अपने न्यूड वीडियो के कारण सुर्ख़ियों में रहीं थीं और अब अपनी लिप सर्जरी के कारण.

OMG !! कसौटी की प्रेरणा के प्यार में पड़ा यह टीवी एक्टर, सरेआम कर दिया प्रपोज

कोमोलिका बनकर तारीफें लूट रहीं हैं हिना खान

मदमस्त अंदाज में डायन मोहना ने एक बार फिर बिखेरा अपना जलवा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -