बिना कपड़े के नजर आने के बाद इस एक्ट्रेस ने मांगी फैंस से माफ़ी, कहा- 'मैं शर्मिंदा हूँ..'
बिना कपड़े के नजर आने के बाद इस एक्ट्रेस ने मांगी फैंस से माफ़ी, कहा- 'मैं शर्मिंदा हूँ..'
Share:

इन दिनों अपने नए ब्लैक हार्ट सॉन्ग से पॉपुलर हो रहीं स्टार सारा खान ने सभी फैंस से माफ़ी मांगी है. जी हाँ, वह इन दिनों अपने न्यूड वीडियो के चलते ट्रोल हो रहीं हैं इसी के साथ उन्हें इस्लाम का भी ताना दिया जा रहा है. ऐसे में हाल ही में हॉट सारा खान ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर करते हुए इस्लाम धर्म और इस्लामी परंपराओं में महिलाओं द्वारा खुद को कवर करने के लिए पहने जाने वाले बुर्का पर किए अपने कमेंट्स के लिए माफी मांगी है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by sara khan (@ssarakhan) on

 

जी हाँ, हाल ही सारा ने सभी कि माफ़ी मांगी है ओर माफ़ी मांगते हुए उन्होंने कहा है, ''इस्लाम धर्म और बुर्का पर किए गए मेरे कमेंट्स का तरीका गलत था. मेरे अल्फाज गलत थे. जिस तरह से मैनें इस पर कमेंट किया है उसके लिए मैं बहुत शर्मिंदा हूं. मैं किसी धर्म पर बात करने या उस पर ऊंगली उठाने वाली कोई नही होती. उस सभी मुस्लिम समुदाय़ के लोगों से मैं माफी मांगती हूं जिनके इमोशन्स को मैनें ठेस पहुंचाई हैं. मेरे द्वारा कही हुई बातों का मतलब वो नही था जो आप समझ रहे है. फिर भी सभी से माफी मांगती हूं, गलती इंसान से ही होती है और मैं भी एक इंसान हूं.''

वहीं जब उनके एल्बम सॉन्ग ब्लैक हॉर्ट के लॉन्च के दौरान सॉन्ग में न्यूड सीन के लिए उनसे मुस्लिम समुदाय में औरतों को बुर्का पहनने पर सवाल किया गया था तब उन्होंने कहा था कि मर्दों को अपनी आंखों पर बुर्का पहनना चाहिए. वहीं अब सारा ने जो जवाब दिया है उसमे उनका साथ ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने भी दिया है ओर आज भी दे रहीं हैं.

इस एक्ट्रेस के न्यूड होते ही भड़कें फैंस, कहा- 'तुमसे अच्छी तो राखी है'

रिलीज हुआ सारा खान का Black Heart सांग, नजर आईं पूरी न्यूड

एक बार फिर सारा खान ने शेयर किया न्यूड वीडियो, बदन पर नहीं है एक भी कपड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -