रिलीज हुआ सारा खान का Black Heart सांग
रिलीज हुआ सारा खान का Black Heart सांग
Share:

इन दिनों आप सभी टीवी शो बिदाई के लिए मशहूर सारा खान को न्यूड अवतार में देख रहे होंगे. जी हाँ और अब वह एक्टिंग से हटकर अपना हाथ गायकी में भी आजमा रही हैं. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि वह केवल सिंगर ही नहीं बल्कि प्रोड्यूसर भी बन गई हैं और हाल ही में उन्होंने ब्लैक हार्ट नाम का अपना एक सांग रिलीज कर दिया है जो शानदार नजर आ रहा है. इस गाने के पहले लुक के बाद से ही लोग इस गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे क्योंकि पहले लुक में सारा पूरी तरह न्यूड नजर आईं थीं.

वहीं अब इस गाने के वीडियो में सारा अली खान पूरी तरह से न्यूड हो गई हैं और उनका सेक्सी अवतार नजर आ रहा है. आप सभी को बता दें कि इस गाने के पोस्टर में सारा रूई के ढेर पर लेटी हुई नजर आईं थीं लेकिन फोटो में उनके प्राइवेट पार्ट्स रूई से ढके हुए थे वहीं आज इस गाने का वीडियो रिलीज किया गया है जिसमे वह सेक्सी अंदाज में नजर आ रहीं हैं.

इसमें सारा के कई अंदाज देखने को मिल रहे हैं कभी वह न्यूड हैं तो कभी फूल ड्रेस में. इस गाने को प्रोड्यूस सारा अली खान के किया है और इसके निर्देशक फैजल मियां फोटूवाले हैं. वहीं विनोद मेहता इस वीडियो के सह-निर्माता हैं और गाने का म्यूजिक विक्की हार्दिक ने दिया है. आप सभी को बता दें कि इसके लिरिक्स प्रिंस प्रताभ सिंह के हैं और इसे सारा खान ने गाया है. आइए देखते हैं यह गाना.

एक बार फिर सारा खान ने शेयर किया न्यूड वीडियो, बदन पर नहीं है एक भी कपड़ा

Video: इस टीवी एक्टर संग इंटिमेट हुईं सारा खान, दिए अश्लील पोज

न्यूड वीडियो वायरल होने के बाद फिर न्यूड हो गईं सारा खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -