मुसीबत में फंसी ये टीवी एक्ट्रेस, दोस्त ने ही कर डाली ये हरकत
मुसीबत में फंसी ये टीवी एक्ट्रेस, दोस्त ने ही कर डाली ये हरकत
Share:

टीवी की जानी मानी अभिनेत्री सारा खान इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में चल रही है. बताया जा रहा है कि सारा इन दिनों काफी मुश्किलों का सामना कर रही है. खबरों की माने तो उन्हें कोरियोग्राफर राजीव खिंची की तरफ से नोटिस भेजा गया है. दरअसल जल्द ही सारा खान अपना एक नया शो लेकर आ रही है जिसका नाम बिची-बी है इस वेब सीरीज में सारा लोगों के चटपटे पहलुओं के बारे में बताने वाली हैं.

जिसमे वह शो के एक एपिसोड में ये दिखाने वाली है कि जब ऐसी सिचुएशन आती है जब लोग शराब के नशे में कुछ ऐसी चीजें कर जाते हैं जो उन्हें नहीं करनी चाहिए. इस तरह के सीन को ओरिजनल बनाने के लिए सारा ने अपने कुछ दोस्तों को बुलाया था जिसमें राजीव खिंची भी शामिल थे. लेकिन सीरीज की शूटिंग के दौरान उन्होंने जो भी बातें कीं वो सब ऑफ-कैमरा नहीं थी और उनकी बातों को शो में दिखाया जाएगा. जिससे राजीव बेहद नाराज है और उन्होंने सारा को कानूनी नोटिस भेजकर अपने हिस्से को एडिट करने की मांग की है.

इस शो के माध्यम से सारा खान की बहन भी अभिनय करियर में कदम रखने जा रही है. गौरतलब है कि सारा खान टीवी दुनिया की एक मशहूर अदाकारा है जो टीवी के कई शोज में नजर आ चुकी है उन्होंने टीवी के कई शोज में काम किया है, यही नहीं बल्कि सारा भारत की पहली एक ऐसी एक्ट्रेस है जिन्होंने पाकिस्तान के टीवी सीरियल में काम किया है. सारा न सिर्फ छोटे परदे पर बल्कि बड़े परदे पर भी नजर आ चुकी है. अब वह इन दिनों अपने नए शो को लेकर चर्चा में है.

ये भी पढ़े

दिव्यांका के पति और करिश्मा तन्ना के बीच आएगी 'क़यामत की रात'

बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट ने कैटरीना के लुक को किया कॉपी

कहर ढा रहा है सपना चौधरी का बदलता स्टाइल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -