बिकिनी में बहन संग कुछ यूँ एन्जॉय कर रहीं हैं सारा खान
बिकिनी में बहन संग कुछ यूँ एन्जॉय कर रहीं हैं सारा खान
Share:

इन दिनों कई टीवी एक्ट्रेस बोल्ड हो रहीं हैं. वहीं हाल ही में टीवी एक्ट्रेस सारा खान ने अपना हॉट अवतार अपनी बहन के साथ दिखाया है. जी हाँ, अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से करने वाली सारा ने हाल ही में बिकिनी में फोटो शेयर की है जो आप सभी देख सकते हैं. टीवी शो 'ससुराल सिमर का' और 'जुनून- ऐसी नफरत तो कैसा इश्‍क' जैसे कैसे कई सीरियल में काम करने वाली सारा उस समय सुर्ख़ियों में आईं थीं जब उनका एक वीडियो वायरल हुआ था जो न्यूड नहाने का था.

आप सभी ने सारा खान को स्टार प्लस के सीरियल विदाई में देखा होगा जिससे उन्हें घर-घर में साधना नाम से पहचान मिली थी. जी हाँ, वहीं साल 2010 में उन्होंने 'प्रीत से बांधी ये डोरी राम मिलाये जोड़ी' में भी राम किया था और उसमें मोना के नाम से सारा को काफी पसंद किया गया था. आप सभी को यह भी बता दें कि सारा खान कई रियलिटी शो में भी दिखाई दे चुकी हैं और इनमे बिग बॉस सीजन 4 भी शामिल है. इसी के साथ इंडियन टीवी शो एनकाउंटर, वी द सीरियल और प्यार तूने क्या किया के अलावा वह पाकिस्तानी शो 'तुझसे ही राब्ता' में भी नजर आ चुकी हैं. आप सभी को बता दें कि सारा टीवी पर संस्कारी बहु के नाम से फेमस हैं लेकिन रियल लाइफ में बेहद बोल्ड हैं.

उन्होंने अक्सर ही अपनी सेक्सी तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर आग लगाई है और वह तस्वीरें शेयर करने पर वह ट्रोल भी होती रहती हैं. आप सभी को बता दें कि इंस्टाग्राम पर सारा खान के 1.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं और अपने शानदार और दमदार किरदारों के चलते सारा कई अवॉर्ड्स भी जीत चुकी हैं. इसी के साथ फिलहाल वह बहन के साथ शेयर की गई तस्वीर में बहुत अच्छी लग रहीं हैं.

Video : स्कूल गर्ल बनकर पूनम उतार दिर शर्ट और दिखा दिए प्राइवेट पार्ट

संगीत को खुद से जुड़ा हुआ महसूस करते हैं रवि दुबे

लेटेस्ट फोटोशूट से सपना चौधरी ने मचाई इंटरनेट पर सनसनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -