बाली में दोस्तों संग वेकेशन मना रहीं हैं सारा खान
बाली में दोस्तों संग वेकेशन मना रहीं हैं सारा खान
Share:

टीवी की कई अभिनेत्रियां हैं जो बाली में वेकेशन एन्जॉय करना पसंद करती हैं. इन्ही में शामिल हैं टीवी एक्ट्रेस सारा खान जो इस समय बाली में है और वेकेशन मना रही है. वहीं सारा वहां से लगातार अपनी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करती जा रही है जो देखने लायक हैं. उन्होंने बाली पहुंचकर खूब एन्जॉय किया है जो इन फोटोज में साफ़ दिखाई दे रहा है. कभी टीवी शो 'विदाई' में नजर आईं सारा खान हर एक पल को जमकर एन्जॉय कर रही है जो आप इन फोटोज में साफ़ साफ़ देख सकते हैं.

जी दरअसल सारा खान बाली में एक से बढ़कर एक पोज देती हुई नजर आ रही है और उनका लुक बेहतरीन दिखाई दे रहा है. वैसे बाली जाकर सारा ने अपने दोस्तों के साथ भी धमाल मचा दिया है. हर तस्वीर में सारा खान की हर एक अदा बेहद ही कमाल की है और वह हर अवतार में सेक्सी लग रहीं हैं. वैसे फोटोज को देखकर कहा जा सकता है कि सारा बाली में इस खास दोस्त संग क्वालिटी टाइम बिता रही है और इस ख़ास दोस्त के साथ उन्होंने खूब मजा किया है. बाली में सारा हर एक लोकेशन पर जाकर तस्वीरें क्लिक करवा रही है और उसके बाद उसे शेयर करने का मौका भी अपने हाथ से नहीं जाने दे रहीं हैं.

जी दरअसल बाली पहुंचकर सारा अपनी बेस्ट फ्रेंड संग जमकर पोज देती हुई नजर आई और तस्वीर को शेयर कर सारा लिखती हैं Swinging along with @raheena.irshad at @bali.swingThank u rahee for being my bestie blessed to have u आप देख सकते हैं झूला झूलते हुए वह कितनी खुश हैं.

Realme TV सबसे पहले इस देश में होगा लॉन्च

नायरा करेगी झावेरी के गेम का दी एन्ड, मिलेगा त्रिशा को न्याय

शहनाज के भाई शहबाज के पीछे पड़ी लड़कियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -