इस एक्ट्रेस को मिल रही है गालियां
इस एक्ट्रेस को मिल रही है गालियां
Share:

टीवी की बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री सारा खान ने कुछ दिन पहले ही दुबई में अपना जन्मदिन मनाया और उस दौरान उनकी तबियत खराब होने की वजह से उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट भी करना पड़ा. अब सारा खतरे से बाहर है और स्वस्थ भी है.

 

हाल ही में उन्होंने अपने स्वस्थ होने का सबूत दिया है. दरअसल उन्होंने अपनी एक सेक्सी बिकिनी तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है जो बहुत आकर्षक लग रही है. इस तस्वीर में वह सिल्वर बिकिनी में नजर आ रहीं है और उन्होंने कैप्शन में लिखा है Haters are confused admirers @immacoolgirll #dxbdiaries#poolside

अपनी बोल्ड फोटोज और अफेयर्स के कारण सुर्ख़ियों में रहती है ये एक्ट्रेस

 

उनकी इस तस्वीर पर फैंस ने उन्हें ट्रोल कर दिया है और लगातार गंदे कमेंट्स किए है. एक यूजर ने लिखा है 'आप मुस्लिम हो थोड़ा तो शर्म करो', एक यूजर ने लिखा है 'ऊपर से नीचे तक सारा सामन दिखा दिया', एक यूजर ने लिखा है 'ये भी क्यों पहना है इसे भी उतार दो शर्म तो आती नहीं तुम्हे, बेशर्म, बेहया'. ऐसे ही लगातार उनकी तस्वीरों पर कमेंट्स आए है और उन्हें उनकी इस तस्वीर के लिए एब्यूज तक किया गया है. आपको बता दें कि कुछ समय पहले ही सारा अपने बाथटब वीडियो को लेकर चर्चाओं में आईं थीं और अब उनकी यह तस्वीर उन्हें सुर्ख़ियों में ले आई है.

B'day Spl : न्यूड अवस्था में बाथटब वीडियो लीक होने से चर्चा में आई थी ये एक्ट्रेस

 

इन तस्वीरों को देखकर सारा के फैंस भड़क गए है और सभी उन्हें बुरा-भला कह रहे है. सारा की इस बिकिनी तस्वीर पर उनके फिगर को भी फैंस के द्वारा काफी भद्दा बताया जा रहा है. फिलहाल सारा मुंबई लौट आईं है और अपने दोस्तों के साथ एन्जॉय कर रहीं हैं.

टीवी सेलेब्स पर चढ़ा ब्लैक एंड वाइट का खुमार

 

टीवी अपडेट्स 

इस टीवी एक्ट्रेस की कातिल अदाओं का फैन हुआ सोशल मीडिया

बिगबॉस-12 में सल्लू मियां की जोड़ीदार होगी ये हॉट एक्ट्रेस

लोगों को नाक के बाल साफ़ करने की ट्रेनिंग दे रहीं राखी सावंत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -