बिकिनी में कुछ इस तरह एन्जॉय कर रहीं हैं सारा खान
बिकिनी में कुछ इस तरह एन्जॉय कर रहीं हैं सारा खान
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों टीवी सीरियल 'सपना बाबुल का बिदाई' फेम एक्ट्रेस सारा खान लगातार चर्चाओं में छाई हुईं हैं. जी हाँ, सारा की सोशल मीडिया पर काफी फैन फॉलोइंग है और वह खूब पसंद भी की जाती हैं. आपको बता दें कि सारा अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जो उनके फैंस को खूब पसंद आती है. उनकी हालिया तस्वीरों ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है जो बिकिनी में है. जी हाँ, सारा इन दिनों जादादा आइलैंड में वैकेशन एंजॉय कर रही हैं जो इन तस्वीरों में साफ़ दिखाई दे रहा है.

जी दरअसल हाल ही में उन्होंने अपने वैकेशन की कुछ बोल्ड तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों को शेयर कर उन्होंने लिखा है Welcome to Jadada island #ThisIsBahrain #BahrainOursYoursOfficial Account Tags : @bahraintourism_in @fitzupofficial Pc @srishtyrode24 आप सभी को बता दें कि सारा सृष्टि रोड़े के साथ वेकेशन एन्जॉय करने के लिए गईं हैं. इन तस्वीरों में सारा बीच पर ग्रे सपोर्ट ब्रा के साथ ब्लू शॉर्टस में काफी हॉट नजर आ रही हैं और आउटफिट के साथ उन्होंने ब्लू कैप पहनी है जो उनके लुक को पूरी तरह से कंप्लीट कर रही है.

सारा आए दिन अपने बोल्ड फोटोज के कारण चर्चाओं में रहती हैं और उन्होंने अब तक कई हॉट और बोल्ड फोटोशूट करवाएं हैं. फिलहाल वह इन तस्वीरों के कारण चर्चाओं में आ चुकीं हैं जो आप देख सकते हैं. तस्वीरों में सारा बेहद कातिलाना अंदाज में कैमरा को पोज दे रही हैं और समंदर किनारे सारा का खूबसूरत अंदाज दिखाई दे रहा है.

पहली बार प्रेरणा और अनिका को बिकिनी में देख हैरान हुए फैंस, कर रहीं हैं पूल में एन्जॉय

ऑनलाइन टीआरपी लिस्ट में मात खा गया कपिल का शो, कोमोलिका के शो ने बनाई जगह

18 मार्च से इस समय दिखाया जाएगा 'ये रिश्तें है प्यार के' शो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -