सारा गुरपाल के नए फोटोशूट ने मचाया धमाल
सारा गुरपाल के नए फोटोशूट ने मचाया धमाल
Share:

टीवी के बहुत ही बेहतरीन शो 'बिग बॉस 14' में नजर आ चुकीं पंजाबी गायिका और एक्ट्रेस सारा गुरपाल के नए फोटोशूट ने इस समय धमाल मचा दिया है। जी दरअसल सारा इन दिनों अपने होमटाउन चंडीगढ़ में हैं और अब उनका नया फोटोशूट आया है जो इस समय सभी को बड़ा अच्छा लग रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Gurpal (@saragurpals) on

जी दरअसल सारा गुरपाल ने सोशल मीडिया पर अपनी नई तस्वीरों को शेयर किया है जो बहुत पसंद की जा रही है। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में सारा गुरपाल घर की बालकनी में सनबाथ लेती हुई नजर आ रही हैं। वैसे एक तस्वीर ऐसी भी है जिसमे सारा गुरपाल एक फिल्मी हीरोइन की तरह पोज देते हुए खूबसूरत दिखाई पड़ रहीं हैं। अब फैंस को सारा गुरपाल की तस्वीरें बड़ी पसंद आ रही हैं। वैसे सारा गुरपाल जबसे 'बिग बॉस 14' से बेघर हुई हैं, तबसे लगातार वो सुर्खियों में ही छाई हुई हैं।

आप जानते ही होंगे पंजाबी इंडस्ट्री में तो वह छाईं ही हैं लेकिन इन दिनों टीवी इंडस्ट्री के दर्शकों के दिलों में भी वह जगह बनाने में लगी हुईं हैं। आप देख सकते हैं नई तस्वीरों में सारा गुरपाल बहुत खूबसूरत लग रही हैं। वहीँ उनकी तस्वीरों में उन्हें देखने के बाद आप उन पर से अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे, यह तो तय है। वैसे सारा गुरपाल की हर एक तस्वीर फैंस को खूब पसंद आ रही हैं और हर एक तस्वीर पर बेहिसाब कमेंट्स आ रहे हैं। वैसे सारा गुरपाल के कई पंजाबी गाने अब तक तहलका मचा चुके हैं जो आपने सुने ही होंगे।

'आइटम' वाले बयान पर कमलनाथ ने जताया खेद, बोले- 'मैं तो महिलाओं का सम्मान करता हूं'

भारत में 5G रोलआउट के लिए होगी 2.3 लाख करोड़ रुपये की आवश्यकता: रिपोर्ट

कमलनाथ से अब तक नाराज हैं शिवराज, कहा- 'आपकी मां और बहन...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -