30 साल की उम्र में हुआ सारा का निधन, सदमे में है फैंस

खेल जगत के लिए एक दुखद खबर सुनने के लिए मिली है। वर्ल्ड रेसलिंग इंटरटेनमेंट (WWE) की पूर्व रेसलर सारा ली का देहांत हो गया है। उनकी उम्र महज 30 वर्ष थी। सारा के निधन की खबर उनकी मां ने सोशल मीडिया के माध्यम से दी। जिसके उपरांत उनके फैन्स काफी गमगीन हैं। सारा की मां ने अपनी पोस्ट में सिर्फ निधन की ही सूचना दी। WWE स्टार का निधन कैसे हुआ, अब तक इस बात का पता नहीं चल सका है। सारा ली के निधन की खबर सुनने के उपरांत WWE के साथ साथ एलेक्सा ब्लिस, बैकी लिंच, मिक फोली जैसे कई स्टार्स ने सोशल मीडिया के माध्यम से दुख प्रकट किया।

सारा ली ने 2016 के आखिरी में की थी फाइट: WWE में सारा ली ने तकरीबन एक वर्ष  तक फाइट की है। वह 2016 में एक लाइव इवेंट के दौरान हील प्रोमो देते हुए दिखाई दिए है। जिसके कुछ दिनों के उपरांत ही जनवरी में सारा ली ने सिक्स-विमेंस टैग टीम मैच में अपना इन-रिंग डेब्यू किया था। उस दौरान इस शो में मैंडी रोज ने भी हिस्सा लिया है।

 

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Lee (@saraann_lee)

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सारा ली WWE के रियलिटी सीरीज टफ इनफ (Tough Enough) के सीजन 6 की विजेता भी रही हैं। 2016 के ही आखिर में सारा ने अपना अंतिम मैच खेला था। उस बीच अगस्त में सारा ली ने डबल्स मुकाबला खेला था। सारा ली के जोड़ीदार लिव मॉर्गन थे। तब इन दोनों का मुकाबला आलिया और बिली के साथ हुआ था। 

सोशल मीडिया सेंसेशन भी हैं सारा ली: इस फाइट के उपरांत ही सारा ली इंडीपेंडेट सर्किट में वापस आ गई थी। उनको WWE से रिलीज कर दिया गया था। सारा ली दमदार रेसलर के साथ एक खूबसूरत चेहरा भी रही। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपने इंट्रो के तौर पर पूर्व NXT/WWE सुपरस्टार लिख रखा था। इसके नीचे उन्होंने यह भी कहा था कि वह रियलिटी सीरीज टफ इनफ सीजन 6 की विनर भी रह चुकी है।  सारा ली एक सोशल मीडिया सेंसेशन भी हैं। उनकी फोटोज और वीडियोज निरंतर वायरल होते रहे हैं। बता दें कि सारा ली 5 वर्ष पहले पूर्व WWE सुपरस्टार वेज्ली ब्लेक के साथ शादी की थी। सारा ली ने 30 दिसंबर 2017 को विवाह कर लिया था।

Ind vs Pak: इस स्टार प्लेयर के बिना मैदान में उतरी टीम इंडिया, पाकिस्तान की पहली बैटिंग

आखिर क्या सोचकर ज़ाहिर खान ने किया था 'नक़ल बॉल' का अविष्कार

Ind Vs SA: क्या संजू की एक 'गलती' के कारण जीतते-जीतते हार गई टीम इंडिया ?

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -