सारा और ईशान दोनों करेंगे एक ही फिल्म से डेब्यु

शाहिद कपूर के भाई ईशान और सैफ अली खान की बेटी सारा अब बॉलीवुड मे एक साथ फिल्म करने जा रहे है। शाहिद और सैफ दोनों अपने आपसी मामलो के लिये काफी चर्चा मे रहते है। शाहिद और सैफ ने कहा है कि उनके बीच कोई भी मतभेद नहीं है। शाहिद और सैफ एक साथ एक फिल्म भी कर रहे है। शाहिद सैफ की पत्नी करीना के पूर्व प्रेमी रह चुके है। लेकिन अब इन सारी बातों को भूलकर दोनों 'रंगून' फिल्म मे साथ नजर आयेंगे। 

धर्मा प्रोडक्शंस का काम संभालने वाले करण जौहर ने बहुत से किड्स को अपनी फिल्मों मे आने का मौका दिया है। कई किड्स ने करण की फिल्म मे काम करके अच्छा करियर बनाया है। अभी कुछ साल पहले ही करण ने 'स्टूडेंट ऑफ द इयर' फिल्म मे आलिया और वरुण को लिया था और ये दोनों दर्शको के दिलो मे अपनी जगह बनाने मे कामयाब रहे। ईशान और सारा भी एक साथ डेब्यु करने जा रहे है। अभी कुछ पता नहीं है कि इनकी फिल्म को कौन डायरेक्ट करेगा। अभी इस बात की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है।

ईशान भी शाहिद की तरह ही एक ट्रेंड डांसर है। सारा ने भी अपनी पढ़ाई पूरी कर ली है और बॉलीवुड मे आने के लिये बिलकुल तैयार है। ऐसा कोई पहली बार नहीं है जब बॉलीवुड मे किड्स एक साथ डेब्यु करने जा रहे है। दो नये कलाकार सूरज पंचोली और अथिया शेट्टी अपनी फिल्म 'हीरो' मे एक साथ डेब्यु कर रहे है। इनकी फिल्म 11 सितंबर को रिलीज होने वाली है।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -