पापा सैफ अली खान की मदद से सारा के आगे से हटा मुसीबतों का पहाड़

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म 'केदारनाथ' से ग्लैमर दुनिया में कदम रखने जा रही है. लेकिन वह अपनी डेब्यू फिल्म को लेकर काफी मुश्किलों का सामना कर रही है. गौरतलब है कि सारा इस फिल्म के अलावा भी जल्द ही निर्देशक रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंबा' नजर आने वाली है लेकिन इस फिल्म को डेट देने की वजह से ही सारा के सामने मुसीबतों का पहाड़ आकर खड़ा हो गया है.

दरअसल सारा अली खान ने अपनी पहली फिल्म 'केदारनाथ' साइन की थी जिसे निर्देशक अभिषेक कपूर डायरेक्ट कर रहे हैं. जिसकी शूटिंग का एक शेड्यूल मई और जून में शूट होना है. लेकिन सारा ने इसी दौरान की कुछ डेट्स निर्देशक रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंबा' को दे दी. इसी को लेकर फिल्म 'केदारनाथ' के निर्माताओं ने सारा को क़ानूनी नोटिस भेज दिया. वहीं सारा के पिता यानी अभिनेता सैफ अली खान कोर्ट में जाने से पहले ही इस मामले को सुलझा लिया.

सूत्रों की माने तो सारा दोनों ही फिल्मों की शूटिंग साथ में करेंगी और इसके लिए उन्हें हैदराबाद और मुंबई के बीच तालमेल बिठाना होगा जिससे दोनों ही फिल्मों के निर्माताओं को नुकसान न उठाना पड़े. गौरतलब है कि पिछले दिनों सारा और सैफ अली खान फिल्म 'केदारनाथ' के निर्माता अभिषेक कपूर के ऑफिस के बाहर कैमरे में कैद हुए थे. खबरों की माने तो सारा और सैफ इस फिल्म के हुए विवाद के चलते मीटिंग के लिए अभिषेक कपूर के ऑफिस पहुंचे थे. फिल्म में सारा के साथ अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मुख्य भूमिका में है.

ये भी पढ़े

'जीरो' से कटरीना का हुआ पत्ता कट, इस मॉडल के साथ इश्क़ लड़ाएंगे अभय देओल

अरे! तैमूर को ये क्या हो गया, चोटी को बोला बाय-बाय

'आश‍िकी' फेम राहुल रॉय की हालत हुई बद से बदतर, पहचान पाना हुआ मुश्किल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -