'अतरंगी रे' की रिलीज से पहले महाकाल दरबार पहुंची सारा अली खान
'अतरंगी रे' की रिलीज से पहले महाकाल दरबार पहुंची सारा अली खान
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) आजकल अपनी फिल्म अतरंगी रे के चलते चर्चा में हैं। आप सभी को बता दें कि इस फिल्म में सारा अक्षय कुमार और साउथ स्टार धनुष के साथ नजर आने वाली हैं। यह फिल्म आज यानी 24 दिसंबर को ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है। इन सभी के बीच अब एक्ट्रेस फिल्म की सफलता के लिए मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के उज्जैन (Ujjain) महाकाल के दर्शन करने पहुंचीं है। यहाँ से अदाकारा के फोटो सामने आए हैं. यहां अदाकारा ने फिल्म की सफलता के लिए भगवान से आशीर्वाद लिया।

अदाकारा ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरों को शेयर कर अपनी यात्रा की एक झलक फैंस के साथ साझा की है। इस समय यह खबरें तेज है कि सारा अली खान ने लगभग आधा घंटे तक भगवान महाकाल की आराधना की। यहाँ भगवान महाकाल के दरबार में सारा अली खान संध्या कालीन आरती में पहुंचीं और आरती में पूरे समय तक सारा अली खान भगवान महाकाल की आराधना में डूबी हुई नजर आईं। उन्होंने आरती के बाद मंदिर के पुजारियों का आशीर्वाद लिया। वहीं संध्या आरती लेने के बाद वे महाकाल मंदिर से रवाना हुईं।

इस दौरान माथे पर चंदन, मुंह पर मास्क लगाए सारा अली खान व्हाइट कलर का सूट पहने नजर आईं। आप देख सकते हैं सारा ने अपने सिर पर दुपट्टा रखा था। वैसे सारा ने अपनी इन खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में हाथ जोड़कर इमोटिकॉन के साथ लिखा है, 'जय महाकाल।' अब अगर हम वर्कफ्रंट की बात करें तो फिल्म ‘अतरंगी रे’ के अलावा वे जल्द ‘द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा’ और ‘नखरेवाली’ में भी दिखाई देने वाली हैं। वहीं इन दिनों खबरें हैं कि वह इंदौर में लुका छुपी 2 की शूटिंग में व्यस्त हैं.

भीड़ से घिरी आलिया को देखते ही दौड़कर आए रणबीर कपूर, वीडियो वायरल

सनी देओल ने पूरा किया ग़दर 2 का पहला शेड्यूल, शेयर किया अपना लुक

नोरा फतेही का भयंकर एक्सीडेंट, कार से ऑटो चालक की टक्कर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -