माँ संग अजमेर शरीफ में माथा टेकने पहुंची सारा अली खान

Feb 27 2021 09:58 AM
माँ संग अजमेर शरीफ में माथा टेकने पहुंची सारा अली खान

बॉलीवुड की क्यूट गर्ल सारा अली खान इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। आए दिन आप उनकी नयी तस्वीरों को देख सकते हैं जो बेहतरीन लगती हैं। आए दिन सारा अली खान अपनी जिंदगी में चल रही हलचल के बारे में फैंस को बता देती हैं। वह कहीं भी जाती हैं वहां से फोटो शेयर कर देती हैं और अपने फैंस को बता देती हैं। अब हाल ही में अदाकारा ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो अपनी मां अमृता सिंह के साथ नजर आ रही हैं।

आप देख सकते हैं सारा ने इन तस्वीरों के माध्यम से बताया है कि वो अजमेर शरीफ में माथा टेकने गई हैं। इन तस्वीरों में सारा अली खान और अमृता सिंह भारतीय परिधानों में दिख रही हैं। वैसे आप जानते ही होंगे सारा अली खान की सौतेली मां करीना कपूर खान ने 21 फरवरी के दिन ही अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है। ऐसे में अब फैंस सारा अली खान की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए कह रहे हैं कि 'वो अपने छोटे भाइयों के लिए दुआएं मांगने के लिए अजमेर शरीफ गई हैं।'

हालाँकि इस बारे में सारा अली खान ने अपने पोस्ट में कुछ नहीं बताया है। सारा के काम के बारे में बात करें तो कुछ दिनों पहले उनकी 'कुली नं 1' रिलीज हुई थी। इस फिल्म में वह वरुण धवन संग नजर आईं थीं लेकिन फिल्म को अधिक पसंद नहीं किया गया। वैसे अब जल्द ही आप उन्हें डायरेक्टर आनंद एल राय की 'अतरंगी रे' मे देखने वाले हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार और धनुष भी दिखाई देंगे।

IPL 2021: BCCI के प्लान में हो सकता है बदलाव, बढ़ते कोरोना मामलों ने फिर बढ़ाई चिंता

टॉपलेस फोटोशूट के चलते ट्रोल हुई अदाकारा, जवाब में बोली- 'लोग पागल हो गए'

दिल्ली की फैक्ट्री में लगी भयंकर आग, मौके पर पहुंची 28 दमकल गाड़ियां