सारा के हाथ लगा इस बाद कंपनी का विज्ञापन, इस एक्ट्रेस को किया रिप्लेस

बॉलीवुड की नई-नवेली एक्ट्रेस सारा अली खान के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं. सारा ने अब तक बॉलीवुड में दो फ़िल्में की है और उनकी दोनों को फ़िल्में हिट साबित हुई हैं. सारा की पहली फिल्म थी ‘केदारनाथ’ जिसमे उनकी जोड़ी सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आई थी और दूसरी फिल्म थी ‘सिंबा’ जिसमे सारा की जोड़ी रणवीर सिंह के साथ दिखी थी. इन दोनों ही फिल्मों में सारा अली खान की अदाकारी को बेहद पसंद किया गया.

इन फिल्मों के सफल होने के बाद अब सारा को लगातार अच्छे ऑफर्स मिल रहे हैं. इसी फेहरिस्त में एक और काम उन्हें मिल गया है और वो भी एक बड़ी अभिनेत्री से उन्होंने वो काम छीन लिया है. हम बात कर रहे हैं श्रद्धा कपूर की जिनसे अब सारा ने एक बड़ी फिल्म का एड छीन लिया है. सारा पहली बार किसी कंपनी का एड करते हुए नजर आएंगी और ये कंपनी है हेयर रिमूवल क्रीम वीट.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

इस बारे में खुद सारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जानकारी दी है. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसके जरिए ये बताया है कि वो जल्द ही ‘वीट’ नाम की एक हेयर रिमूवल क्रीम के एड में नजर आएंगी. जानकारी के लिए बता दें पहले इस एड को पहले श्रद्धा कपूर कर रही थीं लेकिन अब उन्हें सारा अली खान ने रिप्लेस कर दिया है. खैर अब तो फैंस को जल्द से जल्द उनके इस एड के आने का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

पीएम मोदी की बायोपिक में ये हॉट अभिनेत्रियां बनेंगी उनकी पत्नी और मां

सोनम कपूर ने की दूसरी शादी! सोशल मीडिया पर बदला अपना नाम

शूटिंग के दौरान बुरी तरह घायल हुई कैटरीना, लकड़ी के सहारे चलने को हुई मजबूर!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -