प्रिंसेस लुक में नजर आईं सारा अली खान, तस्वीरें हो रहीं वायरल
प्रिंसेस लुक में नजर आईं सारा अली खान, तस्वीरें हो रहीं वायरल
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान को उनके ग्लैमरस अवतार के लिए जाना जाता है। सारा ने एक या दो बार नहीं बल्कि हर बार अपने फैंस के दिलों को जीता है। सारा अपने फैशनसेंस के कारण हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं। इस बार भी ऐसा ही हो रहा है। बीते दिनों ही वह मनीष मल्होत्रा के डिजाइन किए हुए ब्लाउज के कारण काफी ट्रोल हुई। अब इस समय वह अपने लेटेस्ट फोटोशूट के कारण चर्चा में बनी हुई हैं। आप देख सकते हैं इस फोटोशूट में वह प्रिंसेस लुक में नजर आ रही हैं। उनका यह लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है। आप देख सकते हैं सारा का लुक कितना बेहतरीन है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

वैसे इन तस्वीरों में उन्होंने लक्जरी डिजाइनर Aadnevik के कलेक्शन से खूबसूरत स्काई ब्लू कलर की फ्रील वाला गाउन पहना है। इस लुक के साथ एक्ट्रेस ने मिनिमल मेकअप, मैट लिपस्टिक के साथ लो पौनीटेल के साथ अपने लुक को पूरा किया। जो आप देख सकते हैं। अब बात करें एक्ससेरीज की तो इस लुक के साथ सारा ने खूबसूरत रिंग कैरी की। वैसे इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ने अपना लुक सिल्वर कलर की सैंडल के साथ पूरा किया है जो आकर्षक है। इन तस्वीरों में सारा बेहद खूबसूरत नजर आईं हैं जो आप देख सकते हैं। आपको बता दें कि एक्ट्रेस को स्टाइल एमी पटेल ने दी है।

वैसे इन सभी फोटोज को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, 'सिंड्रैला स्टोरी'। वैसे सारा अली खान ने हाल में फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के ब्राइडल कलेक्शन में फोटोशूट कराया था, जिसमें एक बैकलेस ब्लाउज के कारण उन्हें ट्रोल का सामना करना पड़ा। हुआ यूँ था कि लहंगा ब्लाउड में बैक साइड में स्कीनकलर नेट का इस्तेमाल किया गया था और इसके कारण वह तस्वीर में बिल्कुल भी नहीं नजर आ रहा था। काम के बारे में बात करें तो जल्द ही सारा अतरंगी रे फिल्म में दिखाई देंगी।

छोटी बचत योजनाओं पर ब्याज नहीं घटाएगी सरकार, वापस लिया फैसला

शुभेंदु और ममता में से कौन मारेगा बाज़ी ? नंदीग्राम में महामुकाबला आज

अब आप भी दे सकते हैं सियासी दलों को चंदा, आज से मिलेंगे इलेक्टोरल बॉन्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -