सारा अली खान शेयर की अपनी ये खूबसूरत फोटो
सारा अली खान शेयर की अपनी ये खूबसूरत फोटो
Share:

सारा अली खान एक शौक़ीन सोशल मीडिया यूज़र हैं और उनकी एक बड़ी फैन फॉलोइंग है और वह अपनी तस्वीरों से अपने फैंस का मनोरंजन करती रहती हैं। तस्वीरों के अलावा, कैप्शन के रूप में उनकी शायरी भी प्रशंसकों द्वारा प्रशंसा पाती है। आज सारा ने अपनी खूबसूरत तस्वीर को साझा करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल को ले लिया।

इस फोटो में सारा काफी प्यारी लग रही हैं। वह अपने बालों के साथ एक काले रंग की पोशाक के साथ देखी जा सकती है, जो ढीली बंधी हुई है। हाल ही में सारा ने अपने दिवाली आउटफिट की स्टनिंग तस्वीरों को कैप्शन के साथ शेयर किया है जिसमें लिखा है, “तीस द सीज ऑफ लाइट्स। नकारात्मकता को भूल जाइए, झगड़ों को माफ कर दीजिए। आशा है कि हर कोई स्वस्थ रहेगा, उनकी समृद्धि नई ऊंचाइयों तक पहुंचती है। हर कोई उज्जवल दिन देखता है और अपनी रातों को हल्का करता है। #wednesdaywisdom #ShayariKhatt #sarakasystem।”

वर्कफ्रंट पर सारा अली खान को आखिरी बार इम्तियाज अली की लव आज कल में कार्तिक आर्यन के साथ देखा गया था। अब, वह कुली नंबर 1 की रिलीज के लिए तैयार हो रही है, जो डेविड धवन की 1995 की इसी नाम की ब्लॉकबस्टर है। वरुण धवन, परेश रावल, शिखा तलसानिया मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।

कैटरीना कैफ ने काम शुरू करने से पहले कराया कोरोना टेस्ट, यहां देखें वीडियो

दीपिका पादुकोण ने शानदार अंदाज में कार्तिक आर्यन को किया बर्थडे विश

शादी की सालगिरह पर शिल्पा शेट्टी ने पति राज कुंद्रा के लिए लिखा स्पेशल पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -