सारा की इस गन्दी आदत से परेशान है सुशांत और रणवीर, मांगना पड़ा माफ़ी
सारा की इस गन्दी आदत से परेशान है सुशांत और रणवीर, मांगना पड़ा माफ़ी
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्मों को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है. बता दें सारा ने फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था जिसके बाद वह रणवीर सिंह की फिल्म सिंबा में नजर आई थी. सारा ने अब तक सुशांत सिंह राजपूत और रणवीर सिंह के साथ काम किया है लेकिन सारा की ए‍क आदत है ज‍िससे दोनों स्टार को परेशानी हुई और इसके लिए तो सारा ने दोनों से माफी भी मांगी.

हाल ही में सारा अली खान ने अपनी इस आदत के बारे में बात करते हुए एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि, "मुझे नेचुरल चीजें बहुत पसंद है. चेहरे पर कॉस्मेट‍िक लगाने से ज्यादा मुझे घरेलू नुस्खे पसंद हैं. इन्हें मैं करती हूं. लेकिन इनकी वजह से सुशांत और रणवीर दोनों परेशान हो चुके हैं." सारा ने आगे यह भी बताया कि, "मैं अपने बालों को चमकदार बनाने के लिए इसमें प्याज का रस लगाती हूं. देखने में यह बहुत शानदार लगता है. लेकिन आपके कोस्टार के लिए बहुत मुश्किल."

इसके बाद सारा ने हंसते हुए यह भी बताया कि, "शूट‍िंग के दौरान जब मैं ऐसा करती थी तो दोनों को बता देती थी. रणवीर ने तो पूछा भी कि ये क्यों करती हो. मैंने कहा, देखो अपने बालों को चमकदार बनाने के लिए ऐसा किया है. जो बहुत खूबसूरत द‍िखाई भी दे रहे हैं. लेकिन तुम्हे इसकी बदबू को झेलना होगा. मैंने इसके ल‍िए दोनों से माफी भी मांगी है." बता दें सारा इन दिनों फिल्म लव आज कल की शूटिंग कर रही हैं जिसमे उनके साथ कार्तिक आर्यन नजर आएंगे.

'RAW' का बुलैया गाना हुआ रिलीज़, जॉन और मौनी के बीच दिखी रोमांटिक केमिस्ट्री

सोनी राज़दान की फिल्म 'नो फ़ादर्स इन कश्मीर' का पोस्टर हुआ रिलीज़, ऐसी है कहानी

Video : बॉयफ्रेंड और मम्मी-पापा संग आलिया ने सेलिब्रेट किया बर्थडे बैश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -