करण जौहर के बाथरूम में घंटों ये काम करती थीं सारा अली खान, खोला चौकाने वाला राज

करण जौहर (Karan Johar) अपने शो के साथ एक बार फिर से वापस आ गए हैं। उनका सबसे चर्चित शो ‘कॉफी विद करण’ एक बार फिर से धमाका मचा रहा है। सेलेब्स के साथ शो में मजेदार बातचीत का दौर लेकर लौटे करण के शो में इस बार फिल्म ‘अतरंगी रे (Atrangi Re)’ का प्रमोशन करने के लिए सारा अली खान (Sara Ali Khan) और धनुष (Dhanush) पहुंचे। यहाँ दोनों ने खूब मस्ती के साथ कई खुलासे भी किए। इस दौरान सारा ने तो एक चौकाने वाला खुलासा किया। इसी के साथ उन्होंने खुलासा किया कि वह स्वयंवर करना चाहती हैं।

इसी दौरान उन्होंने अपनी पसंद के चार लड़को के नाम भी बता दिए। जी दरअसल सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों अपनी फिल्म ‘अतरंगी रे (Atrangi Re)’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। ऐसे में प्रमोशन के दौरान वह जहां जा रही है, वहां फिल्म के गाने चका चका (Chaka Chak Song) पर डांस जरूर करती हैं। वहीं अब करण जौहर (Karan Johar) के शो ‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan) में उन्होंने इस गाने को लेकर ऐसा खुलासा किया, जिसको सुनने के बाद करण जौहर भी चौंक गए।

जी दरअसल करण जौहर सारा से कहते हैं, मुझे इस गाने के बारे में कैसे पता है और मैंने ये पहले सुना था जब हम गोवा में थे। क्या ये वही गाना है, जिसके लिए सारा अपनी असिस्टेंट कोरियोग्राफर के साथ गोवा में वहां आती थीं, जहां वह ठहरे हुए थे? ऐसे में करण की बात के जवाब में सारा अली खान ने सिर हिलाते हुए जवाब दिया। करण ने आगे कहा कि 'जब मैंने ये गाना सुना तो मुझे याद आया कि अरे ये तो वो ही गाना है जिसकी सारा रोजाना रिहर्सल करती थीं।' सारा ने इसके बाद तुरंत कहा कि 'आपके बाथरूम में। मैं ये आपको बताना नहीं चाहती थी लेकिन अब बता सकती हूं। आपके कमरे का मिरर बहुत छोटा था लेकिन बाथरूम में बहुत बड़ा मिरर था।'

इस दौरान करण चौंककर कहते नजर आए कि तुम मेरे बाथरूम में चका-चकिंग कर रही थीं? इस दौरान सारा ने यह भी बताया कि लॉकडाउन में छूट मिलने के बाद चका चक पहला गाना था, जो उन्होंने शूट किया था।

अपनी इस गंदी आदत से परेशान हैं सनी लियोनी, कहा- 'शर्मिंदगी झेलनी पड़ी'

बुरी फंसी अभिनेत्रियां! जैकलीन-नोरा को मिले गिफ्ट सीज करेगी ED

मधुबन गाने में हिन्दू देवी-देवताओं का अपमान, फूटा लोगों का गुस्सा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -