आधी रात को मिस्ट्री बॉय के साथ स्पॉट हुई सारा अली खान
आधी रात को मिस्ट्री बॉय के साथ स्पॉट हुई सारा अली खान
Share:

बॉलीवुड में ज़रा सी हरकत होते ही बड़ी न्यूज़ बन जाती है. इसिलए ज्यादातर स्टार्स लाइम लाइट से दुरी बनाकर रहने में खुदको ज्यादा सेफ समझते हैं. वहीं इन दिनों बॉलीवुड के गलियारों में स्टारकिड्स ने धूम मचा रखी है. श्रीदेवी की बेटी से लेकर चंकी पांडे की बेटी तक और शहीद के भाई से लेकर सैफ अली खान की बेटी तक, सभी दिनों दिन लाइम लाइट के शिकार होते नज़र आ रहे हैं.

हाल ही में सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान को आधी रात कार्नर हाउस पर स्पॉट किया गया, जहां वे अपने फ्रेंड्स के साथ टाइम एन्जॉय कर रही थी. हैरानी की बात यह नहीं है कि वह आधी रात को स्पॉट हुई हैं, बल्कि वह एक मिस्ट्री बॉय के साथ स्पॉट की गयी हैं. उन्हें  देखते ही मीडिया के लोगों ने उनपर फ़्लैश मारना शुरू कर दिया और धड़ाधड़ फोटो लेने लग गए.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सारा अली खान डायरेक्टर अभिषेक कपूर की फिल्म 'केदारनाथ' ने अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. जिसमे उनके ऑपोसिट बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को कास्ट किया गया है. इस फिल्म की शूटिंग अभी पूरी नहीं हुई है लेकिन खबरें हैं कि इस फिल्म को इसी साल के दिसंबर माह में रिलीज़ करने की तैयारी की जा रही है. आधी रात को स्पॉट हुई सारा अली खान पिंक टॉप, हाई हील्स, खुले बाल और जीन्स में बेहद ही खूबसूरत लग रही थी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

मिशा की ऐसी हरकत से चौंक गए शाहीद, इंस्टाग्राम पर पोस्ट की तस्वीर

‘मियां कल आना’ ने यूट्यूब पर मचाया तहलका

सलमान हैं बड़े ही दयावान : ज़रीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -