फिल्म 'लव आज कल' पर सारा अली खान ने दी ऐसी प्रतिक्रिया
फिल्म 'लव आज कल' पर सारा अली खान ने दी ऐसी प्रतिक्रिया
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की फिल्म लव आज कल बीते शुक्रवार को रिलीज हुई थी. जो इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक थी. फिल्म को लेकर हर किसी को काफी ज्यादा उम्मीदें थी लेकिन लव आजकल उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई थी. जबकि लव आजकल फिल्म में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की जोड़ी को पहली बार एक साथ देखने के लिए लोग उत्साहित दिखाई दे रहे थे लेकिन जब फिल्म रिलीज हुई तो इसमे सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की जोड़ी दर्शकों में अपना प्रभाव नहीं छोड़ पाई हैं.

अब इस फिल्म की कमाई पर अभिनेत्री सारा अली खान का बयान सामने आ गया है. अभिनेत्री ने फिल्म पर अपनी प्रति​क्रिया देते हुए कहा कि एक अभिनेत्री के रूप में उना काम फिल्म की की रिलीज से पहले होता है. इसके बाद यह दर्शकों और मीडिया के हाथों में होती है और वह आशा करती है कि वे उसे प्यार करेंगे. खैर अगर हम फिल्म की कमाई की बात करें तो लव आजकल ने पहले दिन बॉक्स आफिस पर 12.40 करोड़ की कमाई की थी. फिल्म की पहले दिन की कमाई शानदार थी जिसको लेकर ये कहा जा रहा था कि ये आने वाले दिनों में अच्छी खासी कमाई कर सकती है लेकिन सोमवार तक फिल्म लव आजकल ने महज 31.26 करोड़ का ही कारोबार कर पाई थी. इस फिल्म का निर्देशन इम्तियाज अली ने किया था जो इससे पहले साल 2009 में इसी नाम से रिलीज हुई फिल्म का निर्देशन कर चुके हैं.

कई लोगों ने जब फिल्म लव आजकल देखा तो इसे पहले वाली की कॉपी बताया हैं. वहीं कुछ को कहानी अच्छी लगी हैं. खैर अब फिल्म की कमाई का रास्ता मुश्किल नजर आ रहा है क्योंकि 21 फरवरी को भूत द हॉन्टेड शिप और शुभ मंगल ज्यादा सावधान रिलीज हो रही है.

Shubh Mangal Zyada Saavdhan Review: लड़के के साथ रोमांस करेंगे आयुष्मान, लगेगा कॉमेडी का तड़का

प्लास्टिक सर्जरी के सवाल पर भड़की रवीना टंडन, कहा- 'मेल एक्टर्स भी प्लास्टिक सर्जरी कराते हैं...'

Bhoot Review: बेहद खौफनाक है विक्की कौशल की भूत, डर भी देखकर डर जाए...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -